scriptखंडवा में मैरिज रिसेप्शन के दौरान उपद्रव, दो पक्षों में पथराव, फूंके वाहन, शहर में हाईअलर्ट | Fierce uproar in the dispute between two parties in Khandwa | Patrika News

खंडवा में मैरिज रिसेप्शन के दौरान उपद्रव, दो पक्षों में पथराव, फूंके वाहन, शहर में हाईअलर्ट

locationखंडवाPublished: Nov 16, 2021 02:53:55 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

पहले दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ, इसके बाद वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया.

खंडवा में मैरिज रिसेप्शन के दौरान उपद्रव, दो पक्षों में पथराव, फूंके वाहन, शहर में हाईअलर्ट

खंडवा में मैरिज रिसेप्शन के दौरान उपद्रव, दो पक्षों में पथराव, फूंके वाहन, शहर में हाईअलर्ट

खंडवा. शहर में सोमवार देर रात दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर हंगामा हुए, पहले दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ, इसके बाद वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया, आश्चर्य की बात तो यह है कि यह विवाद मैरिज रिसेप्शन के दौरान छोटी सी बात को लेकर हुआ था, जिसके बाद शहर में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है। चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है। ताकि स्थिति पर नियंत्रण रहे।


जानकारी के अनुसार शहर के कंजर मोहल्ले में आतिशबाजी की बात पर में सोमवार रात करीब 10 बजे दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवा दिया था, लेकिन इसके बाद भीड़ भगतसिंह चौक पर एकत्रित हुई, यहां पास ही मैरिज रिस्पेशन चल रहा था, जहां पथराव करने के साथ ही दो बाईकों में आग लगा दी और ऑटो रिक्शा में भी जमकर तोडफ़ोड़ की गई।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85k58a
जान बचाकर भागे घराती-बराती
मैरिज रिस्पेशन के दौरान जब पथराव और उपद्रव की घटना हुई तो रिसेप्शन में आए घराती-बराती व सभी मेहमान अपनी जान बचाकर भागने लगे, हर कोई सुरक्षित घर पहुंचने के लिए दौड़ भाग करने लगा था, ऐसे में कई लोग भी घायल हो गए।

आंसू गैस के छोड़े गोले
पुलिस ने इस उपद्रव को कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़कर हालात पर नियंत्रण किया। क्योंकि कई लोग पुलिस होने के बावजूद भी पत्थर चलाने से बाज नहीं आ रहे थे। इसलिए खुद एसपी विवेक सिंह ने मोर्चा संभाला, जिसके बाद शहर में देर रात शांति नजर आई। वहीं संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात किया गया। इसके लिए जिले के सभी थानों से भी रातोंरात पुलिस बल बुलवा लिया था।

आतिशबाजी की बात पर हुए विवाद के बाद उपद्रव जैसी स्थिति बनी थी। शहर के कंजर मोहल्ले और भगतसिंह चौक पर पथराव की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स तैनात कर दिया। जिससे हालात नियंत्रण में हैं।
-विवेकसिंह, पुलिस अधीक्षक, खंडवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो