अजब गजब: कुत्ते ने काटा, पुलिस ने मालिक पर दर्ज किया केस

खंडवा मे एेसा मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रकरण भी दर्ज कर लिया। ये है पूरा माजरा...

By: सेराज खान

Published: 09 Dec 2017, 10:56 PM IST

खंडवा. पालतू कुत्ते के काटने की शिकायत पर मांधाता पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम करीब ६.२० बजे राम अवतार पिता लक्ष्मीचंद (४५) निवासी ओंकारेश्वर रास्ते में जा रहे थे। तभी वार्ड क्रमांक पांच में हेमराज के घर के सामने खड़े पालतू कुत्ते ने अचानक काट लिया। कुत्ते के काटने से रामअवतार जख्मी हो गए। मामले में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के बाद फरियादी रामअवतार ने कुत्ता मालिक हेमराज के खिलाफ मांधाता थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ धारा २८९ के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। कानूनी जानकारों की मानें तो उक्त प्रकरण में धारा २८९ के तहत आरोपित को छह माह तक की सजा या एक हजार रुपए का जुर्माना हो सकता है।

इधर... पत्नी ने पति को पत्थर मारा, मामला दर्ज
मूंदी. पत्नी ने पति को पत्थर मार दिया। इसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गोलू पिता परसराम गुर्जर निवासी दिनकर पुरा को पत्नी पूजा ने घर के सामने चाय की दुकान पर किसी महिला से प्रेम प्रसंग की आशंका के चलते पत्थर मारकर घायल कर दिया। इसके बाद गोलू की शिकायत पर पुलिस थाना मूंदी ने पूजा के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

शौचालय के निरीक्षण के दौरान गड्ढे में गिरे सीईओ

खंडवा. जिले में शौचालय निर्माण का कार्य चल रहा है। इस दौरान कई स्थानों पर शौचालय निर्माण कार्य में समस्याएं आ रही हैं। कहीं-कहीं पर निर्माण कार्य की गति धीमा बनी हुई है। इसके अलावा कई हितग्राही बुहत बड़े गड्ढे खोद रहे हैं। जो परेशानी का कारण बन रहा है। शनिवार शाम को ग्राम पंचायत भुईफल छैगांवमाखन का जनपद पंचायत सीईओ नीरज पराशर ने निरीक्षण किया। उनके साथ एएओ सज्जन सिंह साकल्ले, रोजगार सहायक हकुम चंद भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान वे तीनों अचानक शौचालय निर्माण के लिए बनाए गए गढ्डे में गिर गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। गनीमत रही कि किसी को भी चोट नहीं लगी थी। इस दौरान सीईओ ने शौचालय निर्माण के संबंध में जानकारी ली और शीघ्र शौचालय निर्माण कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए।

सेराज खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned