scriptFire broke out in seven shops after midnight | आधी रात के बाद सात दुकानों में भड़की आग | Patrika News

आधी रात के बाद सात दुकानों में भड़की आग

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी, घटना स्थल के आस-पास पुलिस बल तैनात

खंडवा

Published: April 18, 2022 10:24:12 pm

खंडवा. शहर कोतवाली इलाके में महादेवगढ़ मंदिर के पास संचालित टपरे की सात दुकानों में आग भड़क गई। रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे की यह घटना बताई जा रही है। खबर पाते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फिर दुकान संचालकों को बुलाया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटना स्थल का मुआयना करने पहुंचे। उनके साथ सीएसपी ललित गठरे, टीआइ कोतवाली बलजीत सिंह बिसेन समेत शहर के सभी थानों का अमला मौजूद रहा।
दौड़कर पहुंचे घर से दुकान
पीडि़त दुकान संचालक बताते हैं कि रात करीब साढ़े 3 बजे उन्हें आग लगने की खबर फोन पर मिली। सुनते ही आस पास दुकान वालों से संपर्क कर दौड़ते हुए घर से दुकान पहुंचे। यहां पुलिस मौजूद थी और दमकल आग बुझाने में जुटा था। संदेह जताया जा रहा है कि किसी ने आग लगाई है। दुकान संचालकों को कहना है कि दुकान के पीछे तरफ लाइटर और पीला ऑयल भी देखने को मिला है।
इनकी दुकान में लगी आग
जलेबी चौक के पास महादेवगढ़ मंदिर के नजदीक शहीद शाह पिता रफीक शाह निवासी घासपुरा की कमानी की दुकान, अकरम खान पिता यल्दरम खान निवासी गुलमोहर कॉलोनी की मैकेनिक की दुकान, मो. इरफान पिता मो. यूसुफ निवासी गुलमोहर कॉलोनी की ऑटो पार्ट्स की दुकान, अब्दुल करीम पिता अब्दुल गफूर निवासी घासपुरा की पंचर व पुराने टायर की दुकान, शेख फरीद पिता शेख शहादत निवासी घासपुरा की बेयरिंग की दुकान, दुबे कॉलोनी निवासी फूलचंद काका की टेलर की दुकान, मो. इलियास पिता मो. इब्राहिम निवासी घासपुरा की टायर की दुकान में आग लगी है।
शहर में पुलिस की तैनाती
दुकान में आग लगने की घटना के बाद घटना स्थल समेत सभी मुख्य चौराहों और संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एसपी ने पुलिस बल को हर पल चौकन्ना रहने की हिदायत दी है। राजपत्रित पुलिस अधिकारी लगातार इन स्थानों पर नजर बनाए हुए हैं ताकि तनाव के हालात ना बनें। पीडि़त दुकान संचालकों की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच की जा रही है।
वर्जन...
आग लगी या लगाई गई इसकी पुष्टि के लिए जांच की जा रही है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज जांच रहे हैं। घटना स्थल और आस पास एहतियातन पुलिस बल तैनात किया है, ताकि कानून व्यवस्था की िस्थति न बने।
- ललित गठरे, सीएसपी, खंडवा
Fire broke out in seven shops after midnight
Fire broke out in seven shops after midnight

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्त, मामला दर्जकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाहेमंत सोरेन माइनिंग लीज केस में PIL की मेंटेनेबिलिटी पर झारखण्ड हाईकोर्ट में 1 जून को सुनवाईकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टये है प्लेऑफ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट, 8 में से 7 खिलाड़ी एक ही टीम केकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.