scriptएक पॉजीटिव मरीज सहित पांच की मौत, 34 नए मरीज मिले, 12 की हालत गंभीर | Five dead, including one positive patient, 34 new patients found, 12 i | Patrika News

एक पॉजीटिव मरीज सहित पांच की मौत, 34 नए मरीज मिले, 12 की हालत गंभीर

locationखंडवाPublished: Apr 10, 2021 12:01:41 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

कोविड वार्ड पहुंचीं सीइओ, देखी व्यवस्थाएं, ऑक्सीजन सप्लाय की जानकारी ली

corana.jpg

dm-said-increase-the-kovid-vaccination-otherwise-the-salary-will-be

खंडवा. कोरोना की दूसरी लहर लगातार खतरनाक होती जा रही है। लगातार मरीजों की संख्या और मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे है। शुक्रवार को कोविड अस्पताल में एक पॉजीटिव और चार निगेटिव मरीजों की मौत हो गई। वहीं, शुक्रवार को 34 नए केस भी सामने आए है। जिसमें 12 मरीजों की हालत गंभीर होने से भर्ती कराया गया है। अप्रैल के पहले 9 दिन में ही पॉजीटिव और निगेटिव 35 मरीजों की मौत और 273 नए मरीज मिले है। कोविड अस्पताल में भर्ती पॉजीटिव और संदिग्ध मरीजों की संख्या भी 203 हो गई है।
अप्रैल में कोरोना सारे रिकार्ड तोडऩे पर आमादा दिख रहा है। शुक्रवार को कोविड अस्पताल में पांच मौत होना सामने आया है। कोविड डीसीएच प्रभारी डॉ. सुनील बाजोलिया ने बताया कि बुरहानपुर निवासी 62 वर्षीय मरीज की गुरुवार रात 12.39 बजे मौत हो गई। वहीं, 80 वर्षीय महिला, दादाजी वार्ड निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग, दादाजी वृद्धाश्रम निवासी 65 वर्षीय महिला और 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई। ये चारों मरीज कोरोना निगेटिव थे। उल्लेखनीय है कि एक अप्रैल से लेकर 9 अप्रैल तक कोविड अस्पताल में कुल 35 मौत हो चुकी है। जिसमें 5 पॉजीटिव और 30 निगेटिव मरीज शामिल है। इसमें चार पॉजीटिव मृतक खंडवा और एक बुरहानपुर का है। कोविड अस्पताल की व्यवस्थाओं को सूचारू रखने के लिए जिला पंचायत सीइओ नंदा भलावे कुशरे ने अस्पताल की कमान संभाल ली है। शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 4.30 बजे तक जिपं सीइओ ने अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान वें पीपीइ किट पहनकर कोविड वार्ड में भी पहुंचीं। कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए उन्होंने कोविड अस्पताल की पूरी क्षमता 450 बेड तैयार रखने के निर्देश दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो