scriptपुल पर रोकी कार और लगा दी नर्मदा नदी में छलांग, देखें आखिरी वीडियो | Forest worker commits suicide by jumping into Narmada river | Patrika News

पुल पर रोकी कार और लगा दी नर्मदा नदी में छलांग, देखें आखिरी वीडियो

locationखंडवाPublished: Jan 28, 2022 06:48:08 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सुसाइड से पहले वीडियो में कहा- जिंदगी से हारकर जान दे रहा हूं…बच्चों का ख्याल रखना…

khandwa_suicide.jpg

खंडवा. मैं सबके पैसे देने वाला था…आज नहीं तो कल देता लेकिन दे देता..पर मुझे सबने बहुत परेशान कर दिया है इसलिए जान दे रहा हूं…मेरे बच्चों का ख्याल रखना और मेरी बॉडी को महू में दफन कर देना। ये वो लास्ट मैसेज है जिसे भेजने के बाद युवक ने नर्मदा नदी के पुल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना गुरुवार दोपहर की है जब घासपुरा के रहने वाले फॉरेस्टकर्मी शेख जुनैद ने मोरटक्का के पास नर्मदा पुल से कूदकर खुदकुशी कर ली।

 

पुल से कूदने से पहले वीडियो बनाकर परिजन को भेजा
प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार वनकर्मी शेख जुनैद कार से इंदौर-इच्छापुर रोड पर मोरटक्का के पास बने नर्मदा नदी के पुल पर पहुंचा और पुल पर कार रोककर पहले उसने मोबाइल से एक वीडिोयो बनाया और फिर नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। सुसाइड से पहले वीडियो बनाकर जुनैद ने परिजन को भेजा था और जब तक परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो पता चला कि वो नदी में कूद गया है। गोताखोरों की मदद से जुनैद के शव की तलाश की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

 

यह भी पढ़ें

होटल में ‘दरिंदो’ के बीच लड़की को छोड़कर भागी सहेली, 3 घंटे तक बंधक बनाकर गैंगरेप

 

वीडियो में कहा- सबके पैसे लौटा देता..
जो वीडियो सुसाइड करने से पहले जुनैद ने परिजन को भेजा उसमें वो बोल रहा है कि मुझे जितने भी लोगों को पैसे देना थे, वो मुझे समय देते तो मैं सभी के पैसे दे देता। मुझे जितनी जिंदगी जीना थी, जी ली। अल्लाह ने नसीब में जो लिखा था, वो हो रहा है। मैं मेरे घरवालों से माफी चाहता हूं। मेरे पास कोई रास्ता नहीं है। लोग मुझे बहुत परेशान कर रहे थे। इसलिए ऐसा कर रहा हूं। मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मेरी डेड बॉडी मिलने के बाद मुझे महू में दफना देना और मेरे बच्चों का ध्यान रखना।

 

यह भी पढ़ें

छात्रा की हिम्मत के बाद पकड़ाया सिरफिरा, राह चलती लड़कियों के बनाता था वीडियो




करीब 5 करोड़ रुपए का था कर्ज
बताया जा रहा है कि जुनैद के ऊपर करीब 5 करोड़ रुपए का कर्ज था। उसने करीब 150 लोगों से पैसे उधार ले रखे थे। वनकर्मी की नौकरी लगने से पहले वो प्रॉपर्टी की खरीदी और बिक्री करता था और इसी दौरान उसने लोगों से पैसे लिए थे। बताया जा रहा है कि जुनैद के पिता शेख फरीद वन विभाग में पदस्थ थे लेकिन लकवाग्रस्त होने के बाद जुनैद को उनकी जगह नौकरी मिली थी। बाद में कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया और प्रॉपर्टी का बिजनेस लगभग बंद हो गया जिसके कारण जुनैद कर्ज के पैसे वापस नहीं कर पा रहा था। ये भी जानकारी मिली है कि जिन लोगों से जुनैद ने उधार पैसे लिए थे उनमें से कई लोगों को रुपए डबल करने का लालच भी दिया था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87d8na
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो