script

video : जयवर्द्धन सिंह से पूर्व विधायक बोले – टिकट नहीं मिला तो कांग्रेस को हरवा देंगे

locationखंडवाPublished: Sep 13, 2020 01:10:55 pm

मप्र में उपचुनाव की तैयारियों के बीच राजनीतिक हलकों में नए समीकरण गढऩे वाली राजनीति।

Former MLA said to Jaivardhan Singh -Will defeat congress

Former MLA said to Jaivardhan Singh -Will defeat congress

खंडवा. मप्र में विधानसभा उपचुनाव-2020 की तैयारियों के बीच राजनीतिक हलकों में नए समीकरण गढऩे वाली राजनीति का नजारा देखने को मिला है।

खंडवा जिले की मांधाता (पूर्व में पुरनी) विधानसभा के पूर्व विधायक राजनारायण सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। वे दिग्विजयसिंह के पुत्र व मप्र के पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर टिकट नहीं दिया तो कांग्रेस को हरवा देंगे। हालांकि, ये वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि पत्रिका नहीं करता। लेकिन, इस वीडियो के बाद मांधाता की राजनीति में उबाल आने के पूरे आसार हैं। क्योंकि, चुनावी समर के बीच ये वीडियो प्रासंगिक है और सोशल मीडिया पर ये वायरल भी होने लगा है।
वीडियो में ये कहते सुनाई दे रहे हैं राजनारायणसिंह
राजनारायण सिंह, जयवर्द्धन सिंह से कहते सुनाई दे रहे हैं कि- बात ये नहीं है। हम तो आज आपको कहकर जा रहे हैं कि टिकट दे देना। नहीं तो फिर हरवा देंगे कांग्रेस को। इसके बाद वीडियो में ठहाके लगते हैं।
https://youtu.be/LDMBbbsJE3g
नारायण पटेल के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई है सीट
नारायण पटेल द्वारा विधायक पद से इस्तीफा देने और भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद मांधाता विधानसभा सीट रिक्त है। यहां उपचुनाव की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। सांसद व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान घोषणा कर चुके हैं कि उपचुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी नारायण पटेल होंगे। जबकि कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी अभी घोषित नहीं किया है। राजनारायण सिंह खुद व उनके पुत्र उत्तमपाल सिंह टिकट की दौड़ में है।
पहले भी कर चुके हैं बगावत, झेल चुके हैं बर्खास्तगी
राजनारायण सिंह पहले भी पार्टी से बगावत कर चुके हैं। उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। विधानसभा चुनाव-2018 से पहले उनकी पार्टी में वापसी हुई। इसके बाद बीती 28 जुलाई को पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव मांधाता विधानसभा के मूंदी पहुंचे। पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंदता भुलाकर अर्से बाद यादव व राजनारायणसिंह एक मंच पर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो