scriptदो दिन में चार की मौत, नगर में तेजी से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या | Four died in two days, number of corona patients increasing rapidly in | Patrika News

दो दिन में चार की मौत, नगर में तेजी से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

locationखंडवाPublished: Apr 12, 2021 10:14:59 am

Submitted by:

harinath dwivedi

नगर में तेजी से बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या

हाईटेंशन लाइन छूने पर दादा की मौत, पोता गंभीर

हाईटेंशन लाइन छूने पर दादा की मौत, पोता गंभीर

खालवा . एक ओर जहां खालवा में लगातार कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। खालवा सहित क्षेत्र के कई कोरोना संक्रमित मरीज खंडवा स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती हैं, वहीं खालवा नगर में पिछले दो दिन में चार लोगों की मौत हो गई, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। शनिवार दोपहर खालवा के पूर्व सरपंच गोविंद सराठे को गम्भीर अवस्था में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खालवा ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें कुछ दिनों से बुखार की शिकायत थी, वहीं रविवार सुबह खंडवा स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती खालवा के एक मेडिकल व्यवसाई की पत्नी की मौत की खबर आई, रविवार दोपहर को ही खालवा के कुर्मी मोहल्ले में एक महिला की मौत हो गई तथा रविवार शाम को खालवा के बाइपास रोड पर रहने वाले संतोष देवराले कि खंडवा में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। संतोष देवराले को परिजन गंभीर अवस्था में रविवार सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खालवा लेकर आए थे, जहां उन्हें सांस लेने में दिक्कत व बुखार की शिकायत के चलते ड्यूटी डॉक्टर ने ऑक्सीजन लगाकर खंडवा रेफर कर दिया था, जहां शाम को उनकी मृत्यु हो गई। कुछ दिनों से लगातार हो रही मौतों से ग्रामीण परेशान हैं, वही स्थिति को देखते हुए खालवा व्यापारी संघ ने एक सप्ताह तक खालवा बाजार बंद रखने को लेकर ग्राम पंचायत व तहसीलदार एवं क्षेत्रीय विधायक व वनमंत्री कुंवर विजय शाह के नाम आवेदन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो