script

पढें कैसे नोट सीधे करने का झांसा देकर की धोखाधड़ी

locationखंडवाPublished: Apr 24, 2019 01:46:40 pm

शिवाजी चौक स्थित सेंट्रल बैंक शाखा का मामला, कैमरे में कैद हुए बदमाश

Fraud

Fraud

खंडवा. बैंक में लोन के रुपए जमा करने आई आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से 57 हजार रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। वारदात शिवाजी चौक स्थित सेंट्रल बैंक शाखा की है। जानकारी के अनुसार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सावित्री पति धन्नालाल (49) निवासी बमनगांव मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे क्रॉप लोन के रुपए जमा करने 1.22 लाख रुपए लेकर बैंक पहुंची थी। सावित्री बैंक में रुपए जमा करने के इंतजार में काउंटर के पास खड़ी थी। इसी दौरान दो बदमाश वहां पहुंचे। एक ने बोला तुमारे नोट उल्टे लगे है इन्हें सीधे कर देता हूं। उसकी बात सुन सावित्री ने रुपए उक्त बदमाश को दे दिए। बदमाश ने नोट जमाते समय 57 हजार रुपए गायब कर दिए। इसी दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बैंक की रसीद में 1.22 लाख रुपए भरकर काउंटर पर पहुंची और कर्मचारी को रुपए दिए, तो 65 हजार रुपए ही निकले। मामले में संदेह होने पर सावित्री ने मोघट थाने पहुंचकर शिकायत की है, और मामले की शिकायक की। पुलिस मामले की जानकारी के बाद बैंक पहुंची और सीसीटीवी फुटेज चेक किए। हालांकि इससे पहले भी कई मामले सामने आए है जिसमें बैंक के अंदर से लोगों से धोखाधड़ी कर रुपए गायब कर दिए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध
वारदात सामने आते ही मोघट पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की। पुलिस बैंक पहुंची और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। कैमरे में दो लोग नजर आ रहे है। इनमें एक फरियादी से रुपए लेकर जाता दिख रहा है। वहीं दूसरा आसपास निगरानी करता नजर आ रहा है। फुटेज के आधार पर पुलिस उक्त संदिग्धों की तलाश कर रही है। हालांकि बदमाशों की जानकारी नही मिली है। पुलिस तलाश कर रही है।
बैंक में रुपए सीधे करने का झांसा देकर महिला से धोखाधड़ी की शिकायत मिली है। जांच में बैंक के कैमरों में दो संदिग्ध नजर आए हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।
एसएस बघेल, टीआई, मोघट

ट्रेंडिंग वीडियो