Suicide: डायरी में छिपा है बीकॉम स्टूडेंट आरती की मौत का राज!

मध्य्रपदेश के खंडवा में बीकॉम स्टूडेंट आरती सैनी ने आखिर क्यों मौत को चुना। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है, कहीं ब्लू वेल गेम तो वजह नहीं।

By: संजय दुबे

Published: 18 Aug 2017, 11:51 AM IST

खंडवा. सैलानी बाबा के दर्शन करने गई मां और घर पर बेटी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेश तलाई की है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह मां मंगला सैनी सैलानी बाबा के दर्शन करने गई थी। वहीं भाई आकाश काम पर चला गया। इस दौरान आरती पिता गणेश सैनी (20) निवासी गणेश तलाई घर में अकेली थी। तभी दोपहर करीब 2 बजे आरती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

इस बीच दोपहर करीब 3 बजे आरती की सहेली घर पहुंची। बाहर से आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची तो वहां का नजारा देख दंग रह गई। आरती फंदे पर लटकी हुई थी। उसने तुरंत आसपास के लोगों को मामले की खबर दी। वहीं आरती की मां को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शव पीएम के लिए भेजा गया। जहां पीएम कराकर शव परिजन को सौंप दिया गया। पारिवारिक कलह हो सकता है कारण क्षेत्रवासियों ने बताया आरती बीकॉम आखिरी वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। अक्सर उसकी मां से अनबन चलती रहती थी।

Girl Student Suicide case in khandwa
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika

पारिवारिक कलह हो सकता है कारण
क्षेत्रवासियों ने बताया आरती बीकॉम आखिरी वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। अक्सर उसकी मां से अनबन चलती रहती थी। शायद यही कारण हो सकता है कि उसने ऐसा कदम उठाया। हालांकि पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। इधर, बेटी की मौत की खबर सुन मां घर पहुंची। यहां वह बदहवास होकर गिर पड़ी। आसपास मौजूद महिलाओं ने मां मंगला को संभाला और ढांढस बंधाया।

घर से मिली डायरी
जांच अधिकारी जॉन बारिया ने बताया छात्रा के कमरे से एक डायरी मिली है। जिसकी जांच की गई तो उसमें शायरियां लिखी मिलीं। उसने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हुआ है। फिर भी मामले को जांच में लिया है।

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned