scriptछात्राओं के साथ भद्दी बातें करता है यह टीचर, परिजनों ने किया हंगामा तो हाथ जोड़ मांगी माफी | Girls School Teacher Misdeed Case Sendhwa News | Patrika News

छात्राओं के साथ भद्दी बातें करता है यह टीचर, परिजनों ने किया हंगामा तो हाथ जोड़ मांगी माफी

locationखंडवाPublished: Oct 18, 2019 11:22:29 am

Submitted by:

deepak deewan

भद्दी बातें करता है यह टीचर

Girls School Teacher Misdeed Case Sendhwa News

Girls School Teacher Misdeed Case Sendhwa News

सेंधवा. सरकारी स्कूलों में शिक्षकों का व्यवहार अब बहुत खराब होता जा रहा है। ऐसी अनेक शिकायतें लगातार सामने आ रहीं है। सबसे बुरी बात तो यह है कि कुछ शिक्षक इतने बेशर्म हो गए हैं कि छात्राओं के सामने अभद्रता करते हैं। यहां तक कि छात्राओं के साथ अश£ील बातें तक करते हैं। ऐसे ही एक मामले में आरोपी शिक्षक को परिजनों ने जमकर लताड़ लगाई।
नगर के शासकीय कन्या हाईस्कूल का मामला
नगर के शासकीय कन्या हाईस्कूल में गुरुवार को उस समय हंगामा हो गया, जब कई छात्राओं ने अपने परिजनों को एक शिक्षक द्वारा दुव्र्यवहार किए जाने की शिकायत की। इसके बाद छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शिक्षक को लताड़ लगाई। इसके बाद शिक्षक ने छात्रा और परिजनों से कान पकड़कर माफी मांगी।
शिक्षक पर लगाए अभद्र व्यवहार करने के आरोप,
शासकीय कन्या हाईस्कूल में पदस्थ शिक्षक सुरसिंग मेहता के विरोध में न्यू अंबेडकर कॉलोनी के रहवासी स्कूल पहुंचे और उन्होंने शिक्षक पर छात्राओं से अश्लील बातें करने और दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाया। इस दौरान छात्राओं के परिजनों ने शिक्षक मेहता को जमकर लताड़ लगाई। परिजनों का आरोप था कि बच्चों को पढ़ाने वाले मेहता टेबल पर बच्चों को खड़ा करते हैं और उनको प्रताडि़त करते हैं। इस दौरान कई बार अपशब्दों का प्रयोग भी करते हैं। परिजनों द्वारा शिक्षक के विरोध में कार्रवाई की बात कही। इसके बाद शिक्षक सुरसिंह मेहता ने छात्राओं और परिजन से माफी मांग ली। तब जाकर मामला शांत हुआ। विवाद के दौरान प्राचार्य भी स्कूल में मौजूद रहे। इधर सुरसिंग मेहता ने कहा कि मेरे द्वारा छात्राओं से किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है। सभी आरोप निराधार है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो