महिला को नोट की नकली गड्डी देकर ले गए सोने के गहने

-धोखाघड़ी का हुआ अहसास तो थाने पहुंच लिखाई रिपोर्ट
-पुलिस ने तीन संदिग्धों को लिया हिरासत में, आज होगा खुलासा

खंडवा.
मांधाता थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला से धोखाघड़ी का अनोखा मामला सामने आया है। दो युवकों और एक नाबालिग द्वारा बड़ी ही चालाकी से महिला को झांसा देकर सोने के गहने उतरवाकर आरोपी भाग निकले। बाद में महिला को अपने साथ हुई धोखाघड़ी का अहसास हुआ तो उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। मांधाता पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस मामले में पुलिस शनिवार को खुलासा करेगी।
ओंकारेश्वर स्थित भील मोहल्ला निवासी पूनमबाई पति प्रेमसिंह धोपे घाट पर कांच के छोटे मंदिर, कपड़े आदि बेचकर अपना जीवन यापन करती है। 1 सितंबर को उसके पास एक नाबालिग किशोर आया और अपने आप को परेशान बताते हुए खरगोन स्थित घर जाने के लिए किराया मांगा। महिला ने अपने पास रुपए नहीं होने की बात कही। इस दौरान एक युवक वहां आया और 50 के नोट की गड्डी पूनमबाई को दिखाते हुए कहा कि ये गड्डी रख लो और किशोर को घर जाने के लिए रुपए दे दो। पूनमबाई ने कहा कि मेरे पास रुपए नहीं है, घर से लाकर देती हूं। इस पर किशोर ने कहा आप वापस नहीं आई तो, इस पर युवक बोला कि इसे कान के टॉप्स और मंगलसूत्र दे दों, मैं भी यहीं पर खड़ा हूं। झांसे में आई पूनमबाई ने 50 के नोट की सील पैक गड्डी झोले में रख ली और टॉप्स व मंगलसूत्र दे दिया। इसके बाद दोनों वहां से भागे और पास खड़े तीसरे युवक की बाइक पर बैठकर फरार हो गए। शंका होने पर महिला ने गड्डी निकालकर देखी तो सिर्फ उपर ही 50 का नोट असली था। अंदर गड्डी में नोट की साइज के कागज जमाकर रखे थे। महिला ने गुरुवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
कर रहे मामले की जांच
धोखाघड़ी का अनोखा मामला है। महिला भोली है, उसे विश्वास में लेकर ठगी की गई है। इस मामल में तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शनिवार को मामले का खुलासा किया जाएगा।
गणपत कनेल, मांधाता थाना प्रभारी।

Show More
मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned