scriptगुंडाराज… आदतन बदमाश का आतंक, लगाई दो घरों में आग, ऑटो जलाया | Goondaraj... the terror of crook, set fire to two houses, burnt auto | Patrika News

गुंडाराज… आदतन बदमाश का आतंक, लगाई दो घरों में आग, ऑटो जलाया

locationखंडवाPublished: Jan 21, 2022 10:15:22 pm

सुबह दो परिवारों से की मारपीट, शाम को सूने मकान, कपड़ों और ऑटो को लगाई आग-मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का, पुलिस का सूचीबद्ध गुंडा है बंटी, 27 अपराध दर्ज-क्षेत्रवासियों में दहशत, रासुका के तहत कार्रवाई की मांग, पुलिस जुटी तलाश में

गुंडाराज... आदतन बदमाश का आतंक, लगाई दो घरों में आग, ऑटो जलाया

-सुबह दो परिवारों से की मारपीट, शाम को सूने मकान, कपड़ों और ऑटो को लगाई आग-मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का, पुलिस का सूचीबद्ध गुंडा है बंटी, 27 अपराध दर्ज-क्षेत्रवासियों में दहशत, रासुका के तहत कार्रवाई की मांग, पुलिस जुटी तलाश में

खंडवा.
कोतवाली थाना क्षेत्र के खेड़ापति हनुमान मंदिर क्षेत्र में एक आदतन बदमाश ने आतंक मचा रखा है। गुरुवार को आदतन बदमाश ने दो परिवारों से मारपीट की, जिसकी रिपोर्ट पीडि़तों ने थाने में दर्ज कराई। बदमाश ने इससे आक्रोशित होकर रात को तांडव मचा दिया। आदतन बदमाश ने रिपोर्ट करने वाले एक पीडि़त का ऑटो जला दिया, दूसरे के सूने मकान में आग लगा दी और एक घर के बाहर टंगे महिला के कपड़े भी जला दिए। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। 12 घंटे में पांच केस कोतवाली थाने में आदतन बदमाश के खिलाफ दर्ज हुए।
कोतवाली थाना अंतर्गत खेड़ापति हनुमान मंदिर क्षेत्र में गुरुवार सुबह आदतन बदमाश दीपक उर्फ बंटी पिता देवीदास उपाध्याय ने क्षेत्र में अकेली रहने वाली 55 वर्षीय कमरून पति कय्युम कुरैशी के साथ लोहे के पाइप मारपीट की। आरोपी ने पीडि़त महिला को धमकी दी कि तेरा परिवार यहां नहीं रहता, तू भी घर छोड़कर यहां से चली जा नहीं तो जान से मार दूंगा। इसके बाद बदमाश ने सलीम पिता रशीद बेग और उसके परिवार के साथ भी मारपीट कर घर छोड़कर जाने की धमकी दी। मामले में दोनों पीडि़तों ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसमें पुलिस ने आरोपी बंटी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया। घटना के बाद क्षेत्रवासियों ने आरोपी के खिलाफ जिलाबदर, रासुका की कार्रवाई करने की मांग भी पुलिस से की है।
रात में मचाया तांडव, लगाई घर, ऑटो में आग
पीडि़तों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात पता चलने पर बदमाश आक्रोशित हो उठा। गुरुवार रात 3 बजे वो फिर क्षेत्र में पहुंचा और सलीम बेग के घर के बाहर खड़े ऑटो में आग लगा दी। इसके बाद बदमाश ने क्षेत्र में एक सूने मकान में भी आगजनी की घटना को अंजाम दिया। ये घर पीडि़ता कमरून का है, जो सुबह की घटना के बाद अपने परिवार के पास रहने चली गई थी। बदमाश ने यही बस किया, उसने इस दौरान क्षेत्र में रहने वाली एक अन्य महिला चंद्रकला के घर के बाहर सूख रहे कपड़ों में भी आग लगा दी। महिला ने चिल्लाया तो उसने चंद्रकला को भी जान से मारने की धमकी दी। बदमाश के आतंक के कारण कोई भी बीच बचाव के लिए नहीं आया। आगजनी की घटना को अंजाम देकर बदमाश क्षेत्र से भाग निकला।
22 केस पूर्व में दर्ज है बदमाश पर
मारपीट और आगजनी करने वाले बदमाश पर पूर्व से ही कोतवाली थाने में 22 केस दर्ज है। जिसमें हत्या के प्रयास, मारपीट, शराब के लिए अवैध वसूली, लोगों को जान से मारने की धमकी देना सहित कई गंभीर अपराध भी शामिल है। यहां तक की अपनी मां के साथ भी वो मारपीट करता रहता है, जिसके चलते गुरुवार सुबह उसकी मां भी घर से चली गई। गुरुवार को उसने 12 घंटे में ही पांच घटनाओं को अंजाद दे दिया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीतसिंह बिसेन ने बताया कि बदमाश के खिलाफ गुरुवार को कुल पांच अपराध और दर्ज किए गए। सुबह की घटनाओं में मारपीट का केस दर्ज हुआ है। जबकि रात की घटनाओं में आगजनी, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के तीन केस दर्ज किए गए। आरोपी की तलाश की जा रही है।
करेंगे सख्त से सख्त कार्रवाई
क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले बदमाश पर किसी भी तरह की नर्मी नहीं बरती जाएगी। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। कोतवाली पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी प्रस्तावित की जाएगी।
विवेक सिंह, पुलिस अधीक्षक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो