script

किराने का सामान लेने गई नाबालिग से दुकानदार ने किया बलात्कार, विरोध करने पर गला घोंट कर दी हत्या

locationखंडवाPublished: Jan 13, 2021 09:21:05 pm

धनगांव थाना क्षेत्र की वारदात, आरोपी पत्नी के साथ हुआ फरार, गिरफ्तारी ेके लिए जंगल में सर्चिंग कर रही पुलिस

Grocery store operator raped and murdered a minor

Grocery store operator raped and murdered a minor

खंडवा. महिला सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किए जा रहे प्रदेशस्तरीय महिला जन जागरुकता अभियान के शुभारंभ के आधे घंटे पहले खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ बलात्कार कर हत्या की वारदात सामने आई है। नाबालिग किराना दुकान पर सामान लेने पहुंची थी। जहां दुकानदार ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया और विरोध करने पर गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही है। वारदात सोमवार दोपहर करीब 1 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय नाबालिग दोपहर करीब 1 बजे ग्राम के दिलावर पिता मंसाराम (45) की किराना दुकान पर किराने का सामान लेने पहुंची। जहां दुकान संचालक दिलावर नाबालिग को बातों में उलझाकर दुकान के अंदर ले गया। वहां से छत पर पहुंचा और जबरदस्ती नाबालिग से बलात्कार किया। नाबालिग ने विरोध किया तो गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात उजागर होते ही धनगांव थाना पुलिस और एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे। तफ्तीश शुरू की। पुलिस की प्राथमिक जांच में नाबालिग के साथ बलात्कार होना बताया जा रहा है। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद बलात्कार की पुष्टि होगी।
बेटी घर नहीं लौटी तो मां तलाश में पहुंची, मिला शव
दुकान पर सामान लेने गई बेटी जब कुछ देर तक वापस नहीं लौटी तो मां तलाश करने के लिए पहुंची। मां जब दिलावर की किराना दुकान पर पहुंची और बेटी के बारे में पूछा तो आरोपी की पत्नी ने उसके दिकान पर आने से मना कर दिया। इसी बीच पड़ोसियों ने मृतक की मां को दुकान के अंदर जाने का इशारा किया। मां अंदर पहुंची और देखा तो बेटी नहीं थी। संदेह पर छत पर जाकर देखा तो दंग रह गई। बेटी का शव पड़ा था। वारदात सामने आते ही ग्राम में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की मौके भीड़ जमा हुई। लोगों ने वारदात को लेकर आक्रोश जताया। स्थितियों को देखते हुए पुलिस ने ग्राम में सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात किया है।
शरीर पर मिले रगड़ के निशान, बाल खुले थे
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। इस दौरान मृतक नाबालिग के शरीर पर रगड़ के निशान मिले हैं। वहीं बाल की चोटी खुली हुई थी। चोटी के क्लेचर शव के पास में पड़े थे। स्थितियों को देखकर प्रथम दृष्टता नाबालिग के साथ बलात्कार कर हत्या की जाना सामने आ रहा है।
पत्नी के साथ फरार हुआ आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस
वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी पत्नी को घर से लेकर फरार हुआ है। पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रही है। संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी ग्राम के पास जंगल में छिपा बैठा है। इसी आधार पर पुलिस टीमें जंगल में सर्चिंग कर रही है। हालांकि अब तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। उधर, परिचितों की मानें तो फरार दिलावर के तीन बेटे हैं, जो बाहर रहते है। घर में वह पत्नी के साथ रहता था और किराना दुकान चलता था।
वर्जन…
मामले में प्रथम दृष्टता जांच में नाबालिग के साथ बलात्कार कर हत्या की जाना सामने आ रहा है। हालांकि पीएम रिपोर्ट के बाद ही बलात्कार की पुष्टि हो सकेगी। आरोपी की तलाश की जा रही है। टीमें आसपास जंगल में सर्चिंग कर रही हैं।
विवेक सिंह, एसपी, खंडवा.

ट्रेंडिंग वीडियो