scriptगले में माला डाले दूल्हे का ओवर स्पीड से हुआ चालान | Groom's over speed challan | Patrika News

गले में माला डाले दूल्हे का ओवर स्पीड से हुआ चालान

locationखंडवाPublished: Jan 23, 2022 09:52:08 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

ओवर स्पीड कार में सवार था इंदौर का दूल्हा

E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो

E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो,E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो,E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो,E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो,E-challan; कार बेचने के बावजूद अधिवक्ता को भेजा ई-मेमो

खंडवा. जिले में हाईवे और लिंक मार्गों पर मनमानी गति पर ब्रेक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन इंटर सेप्टर मशीन युक्त गाड़ी ने ओवर स्पीड चलने वाले वाहनों के रविवार को चालान बनाए। जिले में वाहनों की ओवर स्पीड मापने का कोई यंत्र नहीं लगा हुआ है। इसका फायदा उठाते हुए वाहन चालक लिंक मार्गों से लेकर हाईवे पर मनमानी गति से वाहन दौड़ाते हैं, जिससे दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। कुछ दिन पहले ही इंटर सेप्टर मशीन से युक्त गाड़ी पहुंची है। इस गाड़ी पर लगी मशीन से वाहनों की गति मापी जाती है। वहीं रविवार को इंदौर से खंडवा अपनी बारात लेकर जा रहे दूल्हे का भी चालान बनाया गया। दूल्हे ने सेहरा और नोटों की माला भी पहनी थी लेकिन कार की ओवर स्पीड को नजरअंदाज कर दिया. कार में सवार दूल्हे को रोककर चालान काट दिया गया. दूल्हे का चालान कटने के बाद इलाके में चर्चा होने लगी। जानकारी के अनुसार ट्रॉफिक पुलिस ने रविवार को छैगांवदेवी में कार में सवार दूल्हे का चालान बनाया। कार में सवार दूल्हे का पुलिस ने रोका और उनकों उनकी कार की ओवर स्पीड को बताते हुए उनका 1 हजार रूपए का चालान बनाया। वहीं पुलिस ने ओवर स्पीड वाहनों के 20 चालान बनाए गए।
बुलेट से गोली जैसी आवाज निकालने वाले साइलेंसर निकलवाए
ट्रैफिक पुलिस ने रविवार को चेकिंग अभियान चलाया। ट्रैफिक पुलिस ने शहर के चेकिंग प्वाइंट लगाकर पुलिस ने 10 से अधिक बुलेट बाइक पकड़ीं। इन बाइकों के साइलेंसर मोडिफाई कराए गए थे। पुलिस की समझाइश के बाद कुछ बाइक सवारों ने घर से जेन्युअन साइलेंस लाकर मौके पर ही लगाए। वहीं कुछ बाजार से जेन्युअन सायलेंसर खरीदकर लाए। वहीं करीब 5 बाइकों को पुलिस ने जब्त कर थाने में रखा। अभियान में कई बाइक सवारों के विरुद्ध ट्रैफिक पुलिस ने चालानी कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला।
————————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो