जमीन विवाद में किन्नर को दे मारा गिलास

हरिरपुरा में जमीन विवाद में किन्नर को सिर पर गिलास मारकर चोट पहुंचाई। मामले की शिकायत करने किन्नर कोतवाली थाने पहुंचा

By: संजय दुबे

Published: 12 Nov 2017, 03:27 PM IST

बुरहानपुर. हरिरपुरा में जमीन विवाद में किन्नर को सिर पर गिलास मारकर चोट पहुंचाई। मामले की शिकायत करने किन्नर कोतवाली थाने पहुंचा, जिसके बाद पुलिस उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तक प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है।
थाना प्रभारी लखनसिंह बघेल ने बताया कि किन्नर शेख इसरत मकान में अपनी मां के साथ रहता है। जमीन को लेकर उनका विवाद सलीम उल्ला से चल रहा है। इस बीच यहां प्रधान मंत्री आवास योजना में मकान बनाने के लिए राशि भी स्वीकृत हुई है। इसी बात पर से विवाद हुआ था। जिसमें गिलास लगने से किन्नर को चोट आई है। इसरत अपनी मां के साथ ही रहता है। जमीन विवाद का मामले न्यायालय में भी चल रहा है।

पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज
मारपीट के मामले में अभी प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। किन्नर इसरत ने बताया कि मामूली बात पर विवाद हुआ था। इसके बाद पूरी परिवार ने उसके साथ मारपीट की है। मारपीट में ही उसे सिर में गंभीर चोट आई है। जिस जमीन का विवाद है, वह वहां लंबे समय से रह रहे है। वहां अपनी मां के साथ रहता है।

दो बाइक की भिड़ंत में ६ लोग गंभीर घायल,भर्ती
बुरहानपुर. दो बाइकों की हुई आमने-सामने की भिड़त में ६ लोग घायल हो गए। सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। दुर्घटना सिंधखेड़ा फाटे पर हुई। एक बाइक पर बाडु मेढ़े, रामदास निकम व बापू पाटिल सवार थे, जो ग्राम अंबाड़ा से दवाई लेकर शहर आ रहे थे। दूसरी बाइक पर शहर से वापस गांव जा रहे जुम्मा दिलदार, नसीबा जुम्मा व खातुन रफीक सभी निवासी पिंपरी बैठे थे। सिंधखेड़ा फाटे के पास मोड़ पर इनकी बाइक आमने सामने से टकरा गई। घटना के बाद बाइक सवार सभी गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना एंबुलेंस १०८ व डायल १०० को दी। मौके पर पहुंचे वाहनों ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया।

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned