कनपटी पर तमंचा अड़ाकर लाखों रुपए की लूट

sanjay dubey

Publish: Oct, 12 2017 04:23:51 (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
कनपटी पर तमंचा अड़ाकर लाखों रुपए की लूट

मध्यप्रदेश खरगोन के बड़वाह में रिटायर्ड शिक्षक के घर आधी रात को लूट हुई। तीन लूटेरों ने महिला की कनपट्टी पर कट्टा अड़ाकर सबकुछ लूट लिया।

खरगोन. बड़वाह नगर में इंदौर रोड स्थित तारानगर में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां बदमाशों ने रिटायर्ड शिक्षक रामदास कछुवाए के घर में घुसकर लूट की वारदात की। चोरों ने रामदास और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की और करीब डेढ़ लाख रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गए। यदि परिवार वाले सोना-चांदी और नगदी नहीं देते तो लूटेरे उन्हें मौत की नींद सुला देते। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
कछुवाए के अनुसार घटना रात्रि करीब 3 बजे की है। घर पर पत्नी और मैं दोनों सो रहे थे। तभी तीन बदमाश घर में खिड़की को तोड़कर घुसे। इनके हाथ में बैटरीए लकड़ी के डंडे और देशी कट्टा था। चोरों ने कछुवाए और पत्नी जगाया और पूछा कि घर में नकदी और माल का रखा है। इसके विरोध में जब हमने पूछा कि तुम कौन हैए तो बदमाशों ने डराकर चुप करा दिया। कछुवाए के मुताबिक एक बदमाश ने कट्टा उनके सिने पर अड़ा दिया और कहने लगा कि ज्यादा होशियार बनने की कोशिश कीए तो गोली मार दूंगा। हम डर गए। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने लकड़ी के डंडे से मारपीट की। इसके बाद उन्होंने महिला के गले की सोने की चेन, अंगेठी और बालियां निकाल ली। अलमारी में रखे 6 हजार रुपए भी लेकर बदमाश भाग गए।

घटना से क्षेत्र में दहशत
लूट की वारदात से क्षेत्र में दशहत है। घटना के बाद पीडि़त परिवार द्वारा गुरुवार को बड़वाह थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत की। बाद में पुलिस ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। हम डर गए। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने लकड़ी के डंडे से मारपीट की। इसके बाद उन्होंने महिला के गले की सोने की चेन, अंगेठी और बालियां निकाल ली। अलमारी में रखे 6 हजार रुपए भी लेकर बदमाश भाग गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned