Breaking news: हेलीकॉप्टर की जंगल में इमरजेंसी लेडिंग, बाल-बाल बचे चार लोग.See video

Breaking news: हेलीकॉप्टर की जंगल में इमरजेंसी लेडिंग, बाल-बाल बचे चार लोग.See video

Rahul Gangwar | Publish: Aug, 12 2018 03:08:30 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 04:36:50 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

खरगोन के भगवानपुरा क्षेत्र के देजला-देवाड़ा तालाब के पास की घटना

खंडवा/खरगोन. खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर पहाड़ी क्षेत्र के जंगल में रविवार को एक हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लेडिंग कराना पड़ी। हेलीकॉप्टर ने इंदौर से उड़ान भरी थी और महाराष्ट्र के जलगांव में जा रहा था। इसमें चार लोग सवार थे। सभी लोग सुरक्षित हैं। यह घटना भगवानपुरा थाना के गोपालपुरा के पास जंगल में की है। रविवार सुबह आसमान से उड़ता हुआ हेलीकॉप्टर अचानक जमीन पर उतर आया। इसे देख आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण व किसान भौचक्के रह गए।

 

हेलीकॉप्टर में चार सवार थे, जो बाल-बाल बच गए। हेलीकॉप्टर में इंदौर से चार लोग सवार हुए थे, जो महाराष्ट्र के जलगांव जा रहे थे। इन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। यहां सुबह करीब 11 बजे मौसम की खराबी के चलते एमरजेंसी में हेलीकॉप्टर को लैंड कराया गया। हेलीकॉप्टर के जंगल में उतरे की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

 

कौतुहलवश बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर भगवानपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। शुरुआत में विमान के क्रेश होने की सूचना आ रही थी, जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर आ गए थे। जानकारी के अनुसार खराब मौसम के कारण हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लेंडिग की गई थी।

 


हेलीकॉप्टर ने इंदौर से उड़ान भरी थी। जिसमे चार व्यक्ति सवार थे। कर्नल कार्तिक गणेशन पायलट कर्नल हरीश गुलाटी को पायलट मिस्टर जितेंद्र सिंह इंजीनियर एवं मिस्टर राजा सुब्रमणि इंजीनियर जीएमआर कंपनी के सवार थे जो इंदौर से जलगांव सावदा जा रहे थे। इरीगेशन सर्वे के लिए ग्लोबल वेक्ट्रा हेलीक्रॉट लिमिटेड कंपनी का हेलीकॉप्टर इन को लेकर जलगांव जा रहा था।


खराब मौसम के कारण कराई लैंडिंग
खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर की लेंडिंग कराई गई। करीब एक से डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद विमान ने जलगांव के लिए फिर से उड़ान भरी। मौके पर भगवान पूरा से पुलिस बल भी पहुचा था।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned