स्थापित गणेश प्रतिमा हटाने पर बवाल, टीआइ के विरोध में हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा

छैगांवमाखन टीआइ के खिलाफ केस दर्ज और निलंबन की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन, देशगांव पुलिस चौकी में स्थापित गणेश प्रतिमा हटवाने का मामला, एएसपी को सौंपी मामले की जांच

खंडवा. देशगांव पुलिस चौकी में स्थापित गणेश प्रतिमा हटवाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोमवार को छैगांवमाखन टीआइ के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ता दोपहर करीब 12 बजे रैली के रूप में एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां टीआइ की कार्यशैली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं परिषद के पदाधिकारियों ने एएसपी प्रकाश परिहार को मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। उन्होंने टीआइ के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का प्रकरण दर्ज कर निलंबित करने की मांग की। इधर, कार्यालय परिसर में लोगों की भीड़ देख पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी। वहीं एसपी विवेक सिंह ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी है। इस दौरान विभाग संगठन मंत्री सुरेश गुर्जर, जिलाध्यक्ष नवनीत अग्रवाल, महेंद्र शुक्ला, जिला मंत्री अनिमेष जोशी, विभाग संयोजक नागेश वालंजकर, चंदन गौसर, विशाल सारसर, कौशल मेहरा, राजेंद्र पाल, मनीष मलानी, मंगल गौड़, माधव झा, आदित्य अग्रवाल, खुशहाल योगी, रविंद्र शेंडगे, छैगांव प्रखंड और देशगांव ग्राम के कार्यकर्ता मौजूद थे।
टीआइ पर ये आरोप लगाए
ज्ञापन में परिषद के पदाधिकारियों ने छैगांवमाखन टीआइ मोहन सिंह सिंगोरे पर आरोप लगाते हुए कहा देशगांव पुलिस चौकी में गणेश उत्सव के चलते गणेश प्रतिमा की विधि विधान के साथ स्थापना की गई थी, लेकिन टीआइ सिंगोरे ने चौकी में स्थापित प्रतिमा हटवा दी। इसके अलावा अन्य स्थानों पर भी गणेश स्थापना नहीं होने दी। लोगों से गालीगलौज कर केस दर्ज करने की धमकी दी गई।
वर्जन...
मामला संज्ञान में आया है। एएसपी को मामले की जांच दी है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विवेक सिंह, एसपी

जितेंद्र तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned