scriptभीषण हादसा : ड्यूटी पर जा रहे फॉरेस्ट कर्मचारियों की कार का एक्सीडेंट, डिप्टी रेंजर सहित तीन की मौत | Horrific road accident 3 forest workers including deputy ranger died | Patrika News

भीषण हादसा : ड्यूटी पर जा रहे फॉरेस्ट कर्मचारियों की कार का एक्सीडेंट, डिप्टी रेंजर सहित तीन की मौत

locationखंडवाPublished: Nov 27, 2022 05:05:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अतिक्रमण ड्यूटी पर जा रहे थे कार सवार वनकर्मी…अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार…
 

deputy ranger died

खंडवा. रविवार का दिन तीन वनकर्मियों के लिए मौत का दिन बन गया। घटना खंडवा की है जहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर सहित तीन वनकर्मियों की मौत हो गई जबकि कार चला रहा ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डिप्टी रेंजर के साथ ही वनकर्मी जिस कार में सवार थे वो तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना बड़ा था कि कार के सामने से परखच्चे उड़ गए और कार सवार डिप्टी रेंजर व दो वनकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

पिपलोदा थाना इलाके में हुई घटना
बताया जा रहा है कि डिप्टी रेंजर जगदीश मारू अपने वनकर्मी साथियों सूर्यकांत मेहरा व हिमांशु वर्मा के साथ अतिक्रमण ड्यूटी पर जाने के लिए खंडवा से बुरहानपुर के लिए निकले थे लेकिन बुरहानपुर पहुंचने से पहले ही मौत उन तक पहुंच गई। जब वनकर्मियों की कार पिपलोद थाने के अंतर्गत आने वाले रामपुरा और कुंठा गांव के बीच से होकर गुजर रही थी तभी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क किनारे लगे एक बड़े पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेड़ से टकराने पर सामने से कार के परखच्चे उड़ गए और सवार डिप्टी रेंजर जगदीश मारू, वनकर्मी सूर्यकांत मेहरा व हिमांशु वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार चला रहा ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

यह भी पढ़ें

सनसनीखेज वारदात : 14 साल की बेटी के गले पर पिता ने चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

accident_2_1.jpg

कार के उड़े परखच्चे
हादसे के बाद जब रास्ते से गुजर रहे राहगीरों की नजर कार व उसमें फंसे लोगों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना का पता चलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार से लोगों को बाहर निकाला तो पाया कि तीन लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि कार का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल था। बाद में तफ्तीश के दौरान मृतकों की पहचान हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो