scriptपानी की जगह पति ने पत्नी के खून से बुझाई ‘प्यास’, हैरान कर देने वाला मामला | Husband hit axe wife's head for not giving water | Patrika News

पानी की जगह पति ने पत्नी के खून से बुझाई ‘प्यास’, हैरान कर देने वाला मामला

locationखंडवाPublished: Feb 16, 2022 09:37:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पत्नी ने नहीं दिया एक गिलास पानी तो पति हो गया खून का प्यासा..सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार..

khandwa_2.jpg

खंडवा. पानी न देने पर पति के पत्नी के खून के प्यासे होने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मध्यप्रदेश के खंडवा की है जहां पंधार गांव के हसनपुरा में रहने वाली एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने बताया कि पति ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया है। पीड़िता के मुताबिक वो पति को खाना खाते वक्त पानी देना भूल गई थी और जब पति ने पानी मांगा तो सुन नहीं पाई।


पानी की जगह पत्नी के खून से बुझाई ‘प्यास’
हैरान कर देने वाला मामला पंधार गांव के हसनपुरा का है जहां महिला पिंकी पर उसके पति सुरसिंह ने मंगलवार की रात जानलेवा हमला कर दिया। महिला को गंभीर हालत में रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला ने बताया है कि उसकी शादी करीब चार साल पहले सुरसिंह के साथ हुई थी। मंगलवार की रात को करीब 11 बजे पति सुरसिंह खाना खा रहा था, वो पति को पानी देना भूल गई थी।इसी दौरान पति ने उससे पीने के लिए पानी मांगा तो वो सुन नहीं पाई, इसी बात से नाराज पति ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया।

 

यह भी पढ़ें

पति-पत्नी और सौतन का ये मामला जानकर हैरान रह जाएंगे आप



परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल
पिंकी के परिजन को जब इस बात की जानकारी लगी तो वो रात को ही उसके घर पहुंचे और घायल पिंकी को अस्पताल लेकर पहुंचे। पिंकी के परिजन ने बताया कि शादी को चार साल का वक्त गुजर चुका है लेकिन पिंकी और सुरसिंह के बीच कभी विवाद नहीं हुआ। ये पहली बार है जब इतनी छोटी सी बात पर पति सुरसिंह इस कदर नाराज हो गया कि पत्नी पिंकी पर जानलेवा हमला कर दिया।

देखें वीडियो- 20 मिनिट में मास्टर चाबी बनाई और 10 सेकेंड में पुलिस की कार अनलॉक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87y26p
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो