दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर बैंककर्मी से लूट

मध्यप्रदेश के खंडवा में दिनदहाड़े बैंककर्मी से लूट हुई। लुटेरों ने चाकू अड़ाकर नगदी, मोबाइल व घड़ी लुटकर भाग निकले। पुलिस जांच में जुटी।

By: संजय दुबे

Published: 12 Nov 2017, 12:19 PM IST

खंडवा. पद्मनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोरगला रोड पर एक निजी बैंक के सर्विस एग्जीटिव से चाकू की नोंक पर शुक्रवार रात बदमाश नकद, मोबाइल और घड़ी ले भागे। वारदात रात करीब ११.३० बजे की है। जानकारी के अनुसार विवेक पिता किशोरीलाल पटेल (२५) निवासी सिलौदा शुक्रवार को भोपाल बैंक की मीटिंग में शामिल होकर घर लौट रहा था। युवक भोपाल से ट्रेन से लौट रहा था। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बाइक से जा रहा था बैंककर्मी
ट्रेन से खंडवा पहुंचकर बाइक से गांव सिलौदा जा रहा था। तभी कोरगला रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोक लिया। छीनाझपटी करने लगे। विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू अड़ा दिया। बदमाश विवेक के पर्स में रखे नौ हजार रुपए नकद, मोबाइल फोन और हाथ घड़ी लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद विवेक ने राहगीर की मदद से डायल-१०० पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची। मामले में शनिवार को पद्मनगर थाने पहुंचकर बैंक एग्जीटिव विवेक ने प्रकरण दर्ज कराया है।

बाइक की चॉबी खेत में फेंक दी
फरियादी विवेक ने बताया बदमाशों ने बाइक रोककर मुझे पकड़ लिया और बाइक की चॉबी निकालकर खेत में फेंक दी। एक बदमाश ने जेब से चाकू निकाला और अड़ा दिया। चाकू देख मैं डर गया। सामान लेकर बदमाश बाइक से खंडवा की ओर भाग गए। उन्होंने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर कागज चिपका रखा था।

बाइकों की भिड़ंत, एक घायल
खंडवा. बस स्टैंड के पास ओवरब्रिज पर शनिवार सुबह दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना में एक युवक घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार रोहित पिता नारायण (२१) निवासी एनवीडीए कॉलोनी सुबह करीब ८:२० बजे बाइक से जा रहा था। तभी रेलवे ओवरब्रिज पर सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। घटना में रोहित घायल हो गया। घटना देख मौके पर राहगीर पहुंचे और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned