script

Killer Highway रोज ले रहा जान, साढ़े तीन घंटे में दो हादसे में दो ने गंवाई जान

locationखंडवाPublished: Feb 13, 2020 08:45:44 pm

Submitted by:

dharmendra diwan

इंदौर-इक्छापुर हाइवे पर कुमठी और रुस्तमपुर के पास की घटना
 

Indore-Ichhapur Killer Highway taking life everyday

खंडवा- हादसे में युवक ट्रक की चपेट में आ गया।

बोरगांव बुजुर्ग(खंडवा). किलर हाइवे के नाम से कुख्यात इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर बुधवार को साढ़े तीन घंटे के अंतराल में दो हादसे हुए। दोपहर २.३० बजे ग्राम कुमठी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार एक महिला और बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। दूसरी घटना शाम ६ बजे रूस्तमपुर बड़ी नहर के पास हुई। इसमें दो बाइक सवार मजदूरों को गंभीर चोट आई। जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया है।

बेटी का इलाज कराकर लौट रहे थे, पिता की मौत
कुमठी निवासी हीरालाल पिता काशीराम (३५) और पत्नी ज्योति, बेटी राजनंदिनी का इलाज कराने बोरगांव बुजुर्ग डॉक्टर के पास ले गए थे। लौटते समय गांव से एक किमी दूर छोटी नहर के पास बुरहानपुर से इंदौर जा रहे ट्रक एमएच.18बीजी- 9255 ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चालक युवक हीरालाल के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया। पत्नी ज्योति व बेटी राजनंदिनी उर्फ शानू दूर जा गिरे। बाइक ट्रक के पहिए में फंस गई। घायल ज्योति और राजनंदिनी को सिर, हाथ, पैर में चोट आई। चीख पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे। डायल-१०० पर कॉल किया। कुछ देर में ही चौकी प्रभारी राधेश्याम मालवीय व स्टाफ मौके पर पहुंचे। ट्रक जब्त कर पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया।

गांव लौट रहे मजदूरों को ट्रक ने मारी टक्कर, दम तोड़ा
टाकली कला निवासी जितेंद्र पिता नानू (२५), नानू पिता अनोखी (२५) दोनों मजदूरी करते हैं। भीकनगांव तहसील के मिटावल से मजदूरी कर दोनों बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। थे। शाम ६ बजे बड़ी नहर रूस्मतपुर के पास बुरहानपुर की ओर से आ रहे ट्रक एचआर.३८वाय- ८२६३ ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार दो युवकों को सिर, हाथ, पैर में अधिक चोट आर्इं। गंभीर हालत में दोनों घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया। जिसमें नानू की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो