MP: हाईवे पर इंदौर के व्यापारी को कार में जिंदा जलाया

मध्यप्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर सनावद के पास इंदौर के व्यापारी को आधी रात को कार में जिंदा जलाकर हत्या कर दी। डीएनए टेस्ट बाद होगी पहचान।

By: संजय दुबे

Published: 08 Nov 2017, 10:45 AM IST

सनावद/खरगोन. ग्राम बासवा में सोमवार रात कार की डिग्गी में इंदौर के अनाज व्यापारी का जला हुआ शव मिला। कार को जलते हुए ग्रामीणों ने देखा और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई और कार की डिक्की खोलकर देखी तो उसमें जला हुआ शव मिला। कार इंदौर के भगवानदीन नगर निवासी अनिल जैन के नाम से रजिस्टर थी। पुलिस ने परिजन को घटना की सूचना दी। उनके बेटे अंशुल ने बताया कि पिता सोमवार से गायब थे। इसलिए रात ९ बजे भवरकुआं थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गए थे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया था और मंगलवार दोपहर घटना की जानकारी मिली।

सोमवार शाम को निकले थे जैन
अंशुल ने बताया कि पिता इंदौर में अनाज व्यापारी के साथ विष्णुपुरी में हॉस्टल चलाते हैं। सोमवार शाम 6 बजे मूसाखेड़ी निवासी दिलीप ठेकेदार का फोन आया था। उन्होंने हॉस्टल में लगाने के लिए टाइल्स देखने पिता को बुलाया था। पिता ने टाइल्स देखकर हॉस्टल भिजवाने का कहा, लेकिन दिलीप ने कहा कि पहले आप आकर देख लो। पिता अपनी कार क्र. एमपी-०९-सीएन-८९५० लेकर मूसाखेड़ी के लिए निकले थे।

घंटी बजती रही फोन नहीं उठाया
सोमवार शाम ७ बजे पिता को फोन लगाया, घंटी बजती रही, लेकिन उठाया नहीं। दूसरे नंबर पर फोन लगाया तो फोन काट दिया व इसके बाद फोन बंद हो गया। पिता को ढूंढने तीन इमली तक गए, लेकिन पता नहीं चला। रात ९ बजे भवरकुंआ थाना पहुंचा व गुमशुदगी दर्ज कराना चाही, लेकिन पुलिस वालों ने कहा कि रिपोर्ट कल लिखेंगे। मंगलवार सुबह तक भी पिता नहीं लौटे तो सब चिंतित थे।

इंदौर के व्यापारी की कार में जलाकर हत्या
मंगलवार दोपहर १२ बजे भवरकुंआ थाने से खबर मिली कि कार सनावद के पास जली हुई अवस्था में है। कार में मिला शव इतनी बुरी तरह जल गया था कि उसकी शिनाख्त करने में मुश्किल हो रही थी। शव पर से मिली सोने की चेन व अंगूठी पुलिस ने अभिरक्षा में ले ली। पुलिस ने शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा। डॉ. विजय कोरी ने शव को एमवाय रेफर कर दिया। फोरेंसिक टीम ने जले हुए शव की हड्डियों व राख के सैंपल लिए हैं। अंशुल का कहना था शव देखने के बाद कैसे शिनाख्त करें। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं।
जांच जारी है
- सोमवार रात को कार जलने की सूचना मिली थी। मंगलवार सुबह इसमें शव होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेजा है। फोरेंसिक टीम ने भी सैंपल जुटाए हैं। मामले में तहकीकात की जा रही है। - राजेश बघेल, नगर निरीक्षक, पुलिस थाना सनावद

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned