मुख्यमंत्री चौहान खंडवा को दे गए एक और सौगात

मुख्यमंत्री चौहान खंडवा को दे गए एक और सौगात

Rahul Singh | Publish: Sep, 06 2018 02:17:05 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

मेडिकल कॉलेज और अटल सरोवर नागचून का किया लोकार्पण

खंडवा. जन आर्शीवाद यात्रा लेकर बुधवार रात यहां पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को खंडवा को एक और सौगात दे दी। खंडवा में बने मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने यहां ५०० बिस्तर का नया अस्पताल और बीएससी नर्सिंग कॉलेज की घोषण की। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने खंडवा में अटल सरोवर नागचून का लोकार्पण भी किया।


सर्किट हाउस में चर्चा
बुधवार को जनआर्शीवाद यात्रा के बाद गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं और लोगों से चर्चा की। वहीं रेशम किसान भी पहुंचे और उन्होंने अपने भगुतान के बारे में समस्या बताई। सीएम ने जल्द निराकरण की बात कही।


पंडित दीनदयाल की प्रतिमा का अनावरण
गुरुवार सुबह जनपद तिराहे के लोकार्पण के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। उन्होंने कहा कि हमें दीदयाल के आर्देंशों को जीवन में पालन करना चाहिए। इस दौरान सांसद नंदकुमारचौहान, विधायक देवेन्द्र वर्मा, महापौर सुभाष कोठारी आदि उपस्थित थे।


दादाजी धाम भी पहुंचे सीएम
दीनदयाल की प्रतिमा का लोकार्पण करने के बाद वे सीधे दादाजी धाम पहुंचे और वहां उन्होंने दादाजी की समाधि पर माथा टेका। उनके साथ पत्नी साधना सिंह भी मौजूद थी। उन्होंने दादाजी से प्रदेश की खुशहाली और तरक्की की कामना की। इसके बाद वे हुकूम चंद के घर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी।


मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण
आनंद नगर स्थित बने मेडिकल कॉलेज खंडवा को गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोकार्पण किया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज को देखा और कहा कि भविष्य के डॉक्टर यहां से तैयार होंगे और खंडवा एक अलग पहचान को स्थापित करेगा।


नागचून का लोकार्पण
अटल सरोवर नागचून पर तीन करोड़ की लागत से एनएचडीसी द्वारा निर्मित आधुनिक उद्यान का लोकार्पण भी प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया। उन्होंने यहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। इसके बाद वे जावर के लिए रवाना हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned