Ex CM Shivraj Singh Chauhan भी हैं इस कथा वाचिका के मुरीद

Ex CM Shivraj Singh Chauhan कथा वाचिका के मुरीद हैं

By: deepak deewan

Updated: 03 Dec 2019, 09:28 PM IST

मूंदी.
जिला मुख्यालय के पास के ग्राम मंूदी में इन दिनों एक भव्य आयोजन की तैयारी चल रही है। यहां चल रही तैयारियों का यह आलम है कि आयोजक दिनरात देखरेख में लगे हुए हैं। दरअसल यहां देश की एक प्रख्यात कथा वाचिका का कार्यक्रम आयोजित किया गया है। ये कथा वाचिका न केवल श्रीमदभगवत कथा सुनाती हैं बल्कि नानी बाई को मायरो भी प्रस्तुत करती हैं। मूंदी में उनका कार्यक्रम 25 से 27 दिसंबर तक आयोजित किया गया है।


यहां बाल व्यास जया किशोरी की नानी बाई को मायरा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जया किशोरी को उनके अनूठे प्रस्तुतिकरण के लिए देशभर में जाना जाता है। क्षेत्र में हजारों श्रद्धालु ऐसे हैं जोकि उनके प्राय: सभी कार्यक्रमों में शिरकत करते हैं और भक्तिमय वातावरण का आनंद उठाते हैं।


कथा में आने के लिए पूर्व सीएम को निमंत्रण
कथा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को भी आने का निमंत्रण दिया गया। कार्यक्रम संयोजक व नप अध्यक्ष संतोष राठौर, विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता नरेंद्रसिंह तोमर द्वारा सोमवार को आयोजन समिति की ओर से पूर्व सीएम को आमंत्रण पत्र देकर पधारने का आग्रह किया गया। पूर्व सीएम शिवराजसिंह न केवल बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के हैं बल्कि कथा वाचिका जया किशोरी के ज्ञान और उनकी अद्भुत प्रस्तुतिकरण के कायल भी हैं। ऐसे में उन्होंने 25 दिसंबर को कथा शुभारंभ अवसर पर आने की सहमति दे दी है।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned