सिंधिया वॉर सोशल मीडिया पर छिड़ा, हारे के सहारे खाटू श्याम के दर पर विधायक ने मांगी मन्नत

राजनीति...प्रदेश के सियासी घमासान के बीच विधायकों पर टिकी हुई है नजर

खंडवा. प्रदेश के सियासी घमासान के बीच जिले के विधायकों पर भी नजर टिकी हुई है। जयपुर में ठहराए गए कांग्रेस के विधायकों ने शुक्रवार को हारे का सहारा कहे जाने वाले खाटू श्याम के दर पर मत्था टेका।

जिले के मांधाता विधायक नारायण सिंह पटेल भी इन विधायकों में नजर आए। निमाड़ के बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर उर्फ शेरा भैया, खरगोन विधायक रवि जोशी सहित अन्य की तस्वीरें भी सामने आई। इस पूरे मामले पर पटेल से बात तो नहीं हो पाई लेकिन उनके समर्थकों ने कहा कि विधायक ने प्रदेश में कांग्रेस की स्थिर सरकार की मन्नत मांगी है।

सिंधिया को लेकर हो रहे कमेंट
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर सोशल वॉर छिड़ गया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा भाषण में सिंधिया को विभीषण कहे जाने के बाद से तो ये मुद्दा ज्यादा गर्म हो गया है। कांग्रेसी जहां गद्दार, घर का भेदी जैसी पोस्ट डाल रहे हैं तो वहीं भाजपाइयों द्वारा सिंधिया का पार्टी परिवार में स्वागत जैसी पोस्ट की जा रही है।

ये भी जानिए...
- सयंम और धैर्य से जुड़ा एक मैसेज अरुण यादव को लेकर वायरल हो रहा है और इससे सिंधिया को सीख लेने की बात कही जा रही है। यादव समर्थक इस मैसेज को खूब फॉरवर्ड कर रहे हैं।
- मांधाता विधायक पटेल के भाजपा की ओछी हरकत के बयान पर नगर परिषद मूंदी के निवृत्तमान अध्यक्ष संतोष राठौर ने फेसबुक पोस्ट कर संत सिंगाजी थर्मल पावर प्लांट पर मारपीट सहित अन्य मुद्दे उठाकर सवाल पूछे हैं।

महिला कांग्रेस ने पुतला फूंका, शहराध्यक्ष-जिलाध्यक्ष नदारद
ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला शुक्रवार दोपहर में केवलराम चौराहा पर महिल कांग्रेस ने जिला (ग्रामीण) महिला कांग्रेस अध्यक्ष रचना तिवारी के नेतृत्व में फूंका। जिलाध्यक्ष ओंकार पटेल व शहराध्यक्ष इंदलसिंह पंवार नदारद थे। पंवार ने कहा कि हमें इस कार्यक्रम की सूचना नहीं थी। उधर, तिवारी ने कहा कि मैंने व्हॉट्सऐप गु्रप पर मैसेज किए थे। फेसबुक पर भी टैग किया। फोन कम लोगों को कर पाई। वैसे एक दिन पहले शहर कांग्रेस कमेटी ने भी सिंधिया का पुतला फूंका, जिसकी हमें सूचना नहीं मिल पाई थी।

अमित जायसवाल Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned