scriptतेल से भरे टैंकर में लगी आग, लपटें देखकर दहल उठे लोग | khandwa burning tanker news | Patrika News

तेल से भरे टैंकर में लगी आग, लपटें देखकर दहल उठे लोग

locationखंडवाPublished: Nov 06, 2019 10:12:44 am

Submitted by:

deepak deewan

टैंकर में लगी आग

khandwa burning tanker news

khandwa burning tanker news

खंडवा. क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं की मानो बाढ़ सी आ गई है। सड़कों पर लगातार हादसे हो रहे हैं। हादसों में कई जानें जा चुकी हैं जबकि अनेक लोग बुरी तरह घायल हो चुके हैं। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात ऐसा ही एक हादसा हुआ। इस भीषण हादसे में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आग से तेल से भरा टेंकर धू-धू कर जल उठा
सड़क हादसे की यह ताजा घटना इंदौर इच्छापुर हाईवे पर घटित हुई। यहां तेल से भरा एक टैंकर हादसे का शिकार हो गया। पुलिस के मुताबिक हाईवे पर दौड़ रहा टेंकर अचानक अनियंत्रित हो गया। सड़क पर ड्रायवर ने नियंत्रण खो दिया तो कुछ ही देर में टैंकर पलट गया। यह टैंकर तेल से भरा हुआ था। जैसे ही टैंकर पलटा, उसमें आग लग गई। आग से तेल से भरा टेंकर धू-धू कर जल उठा। ऐसी लपटें उठीं कि देखनेवाले दहल गए।
टैंकर में लगी आग से उसका ड्राइवर भी आग की चपेट में आ गया
टैंकर में लगी आग से उसका ड्राइवर भी आग की चपेट में आ गया। इसके अलावा एक अन्य भी इस हादसे में घायल हुआ। यह हादसा बोरगांव पुलिस चौकी क्षेत्र की कटी घाटी में हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को खंडवा इलाज के लिए भेजा गया। टैंकर तेल से भरा हुआ यह टैंकर जलगांव से सोनीपत जा रहा था। पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो