scriptबाइक चोर गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन बाइक की जप्त | khandwa crime bike chor khandwa police | Patrika News

बाइक चोर गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार, तीन बाइक की जप्त

locationखंडवाPublished: Nov 19, 2019 06:56:46 pm

मूंदी. मूंदी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सदस्यों से चोरी की तीन बाइक भी जब्त की है। पिछले कुछ माह से एक के बाद एक बाइक चोरी की घटनाओं को बाइक चोर गिरोह ने अंजाम दिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों बाइक चोरों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरोह के सदस्य हरदा क्षेत्र सहित अन्य जिलों के बदमाशों के साथ मिलकर बाइक चोरी करते हैं। गिरोह का एक सदस्य हरदा जेल में बंद हैं, जिन्हें पुलि

बाइक चोरों का साथी हरदा जेल में बंद, पुलिस लाएगी प्रोडेक्शन वारंट पर

मूंदी. मूंदी पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सदस्यों से चोरी की तीन बाइक भी जब्त की है। पिछले कुछ माह से एक के बाद एक बाइक चोरी की घटनाओं को बाइक चोर गिरोह ने अंजाम दिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों बाइक चोरों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरोह के सदस्य हरदा क्षेत्र सहित अन्य जिलों के बदमाशों के साथ मिलकर बाइक चोरी करते हैं। गिरोह का एक सदस्य हरदा जेल में बंद हैं, जिन्हें पुल

पिछले कुछ माह से थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों से बाइक चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी। इसके बाद पुलिस बाइक चोरों की तलाश में थी। टीआई अंतिम पंवार ने बताया कि सोमवार को मूंदी पुलिस ने केनूद रोड पर दो युवकों के संदिग्ध अवस्था में घूमने की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा। युवकों के पास मौजूद बाइक के कागज मांगने पर उपलब्ध नहीं थे। इसके बाद दोनों को थाने लाया गया।
पूछताछ में दोनों युवक पुलिस को गुमराह करते रहे। सख्ती बरतने पर दोनों ने ग्राम जलवा बुजुर्ग, मूंदी और दोहद से तीन बाइक चोरी करना कबूल किया। पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम अखिलेश पिता तोताराम सावनेर निवासी गोविंदपुरा रूपनगर (भोपाल) और दूसरे ने रूपेश पिता अमरसिंह बघेल निवासी रोहणी बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ बाइक चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन बाइक भी बरामद की।
पूछताछ करेंगे
& बाइक चोर गिरोह के अन्य सदस्य हरदा जेल में बंद है। उन्हें प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। उम्मीद है कि मूंदी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई अन्य बाइक चोरियों का भी खुलासा पूछताछ में हो सकता है।
अंतिम पंवार, टीआई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो