scriptवीडियो वायरल करने वाले कोचिंग संचालक अंशुल ने लॉकअप में गुजारी रात, मिली जमानत | khandwa girl video viral | Patrika News

वीडियो वायरल करने वाले कोचिंग संचालक अंशुल ने लॉकअप में गुजारी रात, मिली जमानत

locationखंडवाPublished: Sep 23, 2019 12:49:05 pm

Submitted by:

dharmendra diwan

शादी के बाद भी विवाहिता को कॉल कर और चैट कर करता था परेशान

khandwa girl video viral

खंडवा। विवाहित पूर्व छात्रा को परेशान करने वाला कोचिंग संचालक अंशुल सोनी।,खंडवा। विवाहित पूर्व छात्रा को परेशान करने वाला कोचिंग संचालक अंशुल सोनी।,खंडवा। विवाहित पूर्व छात्रा को परेशान करने वाला कोचिंग संचालक अंशुल सोनी।

खंडवा. विवाहित पूर्व छात्रा को परेशान करने के मामले में फंसे टर्न अराउंट कोङ्क्षचग के संचालक अंशुल सोनी को कोतवाली थाने के लॉकअप में रात गुजारना पड़ा। दूसरे दिन पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जमानत दी।
जानकारी के अनुसार कोचिंग संचालक अंशुल सोनी विवाहित अपनी पूर्व छात्रा को मोबाइल पर कॉल व वाट्सएप पर चैट कर पुरानी फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। छात्रा को शादी के बाद से लगातार परेशान कर रहा था। जिससे परेशान होकर विवाहिता ने शनिवार को कोतवाली थाने में आरोपी अंशुल सोनी निवासी बैतूल की शिकायत की। पुलिस ने छेड़छाड़ व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर रात में ही आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसे जमानत मिली।
गिरफ्तारी की सूचना पर रुपए लेने पहुंचे कर्जदार
आरोपी अंशुल सोनी की बड़ाबम पर टर्न अरांउड कोङ्क्षचग थी। कुछ माह पहले आरोपी ने वहां कोचिंग बंद कर खंडवा से भ्भाग निकला। जिसके बाद कोङ्क्षचग में पढ़ाने स्टाफ और कुछ विद्यार्थियों ने कोङ्क्षचग संचालक पर रुपए लेकर भ्भाागने का आरोप लगाया। शनिवार को संचालक सोनी के छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तारी होने की सूचना मिलने पर स्टाफ और विद्यार्थी रुपए लेने कोतवाली थाने पहुंचे थे। टीआई बीएल मंडलोई ने बताया दो छात्र को पूरे रुपए और एक फैकल्टी को आधे रुपए मिले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो