ठेकेदारों ने नहीं लिया नीलामी में भाग

फिर स्थगित हुई बाजार वसूली, बस एवं आटो शुल्क नीलामी

By: riyaz sagar

Published: 19 Mar 2020, 07:32 PM IST

हरसूद. नगर परिषद छनेरा-नया हरसूद द्वारा बाजार फीस वसूली ठेका, बस, मिनीबस एवं आटो शुल्क वसूली के लिए बुधवार को दोबारा नीलामी रखी गई थी, किन्तु ठेकेदारों की अरूचि के कारण निलामी आगामी समय के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले 9 मार्च को भी नीलामी रखी गई थी, किन्तु बाजार फीस वसूली ठेके में सरकारी बोली से कम बोली लगने के कारण स्थगित हुई थी। वहीं बस एवं आटो शुल्क को लेकर सहमति नहीं बनी थी। बुधवार को नगर परिषद द्वारा एक बार फिर नीलामी रखी गई, लेकिन ठेकेदारों ने उसमें भाग नहीं लिया। बाजार फीस वसूली नीलामी के लिए कुछ ठेकेदार नगर परिषद जरूर पहुंचे थे, किन्तु उन्होंने धरोहर राशि नहीं जमा कर नीलामी से दूरी बनाई। वहीं बस एवं आटो शुल्क वसूली ठेके की नीलामी में भी किसी ने भाग नहीं लिया। जिसके चलते नीलामी आगामी समय के लिए निरस्त कर दी गई।
बुधवार को नीलामी में पहुंचे आटो चालकों ने सीएमओ मिलन पटेल को एक ज्ञापन सौंपकर सवारी आटो एवं लोडिंग वाहनों के लिए होने वाले टेंडर को निरस्त करने की मांग की। लोडिंग आटो एसोसिएशन अध्यक्ष प्रकाश प्रजापति, इरसाद गौरी, इरफान मंसूरी, मुकेश प्रजापति, सतीष दुबे, सद्दाम आदि ने सीएमओ को बताया कि हरसूद और छनेरा में लोडिंग आटो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। नगर परिषद द्वारा हमसे राशि वसूलने के लिए टेंडर बुलाए गए है। यदि टेंडर होकर राशि वसूली जाती है तो हमें इतनी मजदूरी नहीं मिलती कि हम रोज या हर माह ठेकेदार को शुल्क अदा कर सके।
सवारी आटो का स्टैंड बनाने के बाद उनसे भी वसूलेंगे शुल्क
लोडिंग आटो चालकों ने सीएमओ मिलन पटेल से कहा कि जब सवारी आटो चालकों से शुल्क नहीं वसूल रहे तो लोडिंग आटो वालों से क्यों। इस पर सीएमओ मिलन पटेल ने कहा कि आप लोगों के लिए स्थान निर्धारित किया गया है, जहां पर आप लोग वाहन खडे कर रहे हैं। सवारी आटो वालों के लिए अभी स्टैंड नहीं बनाया गया है जिसके कारण अभी उनसे राशि नहीं वसूली जा सकती। मिलन पटेल ने कहा कि गुमठीधारियों को बस स्टैंड परिसर में स्थापित करने के बाद फीलगुड चौराहे पर जो जगह खाली होगी, वहां पर बकायदा बोर्ड लगाकर सवारी आटो स्टैंड बनाया जाएगा। जिसके बाद सवारी आटो वालों से भी शुल्क वसूला जाएगा।
केडी 1956 फोटो
हरसूद. सीएमओ मिलन पटेल को ज्ञापन सौंपते लोडिंग आटो चालक।

riyaz sagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned