scriptगणेशावतार – मेडिकल कालेज में जय देवा श्रीगणेश…. | Khandwa Medical Collage News | Patrika News

गणेशावतार – मेडिकल कालेज में जय देवा श्रीगणेश….

locationखंडवाPublished: Feb 19, 2020 11:09:03 am

Submitted by:

deepak deewan

जय देवा श्रीगणेश….

Khandwa Medical Collage News

Khandwa Medical Collage News

खंडवा.
मेडिकल कालेज में इन दिनों एनुअल फंक्शन की धूम मची हुई है। मंगलवार का दिन पूरी तरह मस्ती-मूड के नाम रहा। क्लासेस नहीं लगीं, दिनभर वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम चलते रहे। अंत्याक्षरी से लेकर फेस पेंटिंग, सिंगिंग जैसी प्रतियोगिताएं हुईं। गल्र्स ने रैंप वाक भी किया। अब दो दिन तक कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई देगा। 20 फरवरी तक क्लासेस नहीं लगेंगी, दिनभर कार्यक्रम ही होंगे।

जोकर बने बायज, किया कैट वाक
कालेज का पांच दिवसीय वार्षिकोत्सव यूं तो संडे को ही शुरू हो गया था पर असली रंग मंगलवार को ही नजर आया। सुबह से देर रात तक कार्यक्रम चले। अंत्याक्षरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। सिंगिंग में भी स्टूडेंट्स ने अपना हुनर दिखाया। प्रतियोगिताओं में डा महेंद्र पंवार और उनकी टीम ने सहयोग दिया . सबसे अंत में रेंप शो हुआ। गर्ल्स और बायज की जोड़ी ने रेंप पर कैट वाक करते हुए गजब का आत्मविश्वास दिखाया।
उत्सव के रूप में गणेश वंदना
एनुअल फंक्शन के अंतर्गत स्टेज पर हुए रैंप वाक में जय देवा श्रीगणेश के स्वरों के बीच कपल जब आए तो हाल तालियों से गूंज उठा। इससे पहले रिसेप्शन हाल में फेस पेंटिंग प्रतियोगिता हुई थी उसमें भी गणेशजी नजर आए थे। कुल 16 प्रतियोगियों में से कोई गणेशजी के रूप में नजर आया तो कोई जोकर बना। किसी ने चेहरे पर बेटी बचाओ का संदेश पेंट कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो