scriptMP: दौड़ती स्कार्पियों में तमंचे की नोंक पर नर्स से दुष्कर्म | Khandwa Running scorpio rape nurse on gun point | Patrika News

MP: दौड़ती स्कार्पियों में तमंचे की नोंक पर नर्स से दुष्कर्म

locationखंडवाPublished: Nov 13, 2017 12:40:11 pm

मध्यप्रदेश खंडवा की नर्स का हरदा में बंदूक की नौक पर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने नर्स से कहा मां को इंजेक्शन लगाना है और जीप में बैठाकर रेप किया।

Khandwa Running scorpio rape nurse on gun point

Khandwa Running scorpio rape nurse on gun point

खंडवा. खंडवा की एक नर्स को हरदा बस स्टैंड से शनिवार को दो आरोपियों ने मां को इंजेक्शन लगाने के बहाने सफेद स्कार्पियों में ले गए। सुनसान इलाके में खेत में ले जाकर उसे धमकाया। एक आरोपी ने रिवॉल्वर निकालकर नर्स पर अड़ा दी। दूसरे ने स्कार्पियों में उसके साथ ज्यादती की। पीडि़ता को पुलिस ने केस दबाने के लिए आरोपियों की ओर से पैसों की डिमांड भी कर डाली।
पीडि़ता ने रहटगांव से अपनी परिचित को बुलाया और देर रात थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पीडि़त के जख्म पर नमक छिड़कते हुए थाने में पदस्थ एक एएसआई ने महिला को रुपए का लालच देकर समझौते का दबाव बनाया। सही तरीके से रिपोर्ट नहीं लिखने पर नर्स ने सीएम हेल्प लाइनए आईजी सहित अन्य अधिकारियों को मोबाइल पर शिकायत की।

धोखे से किया दुष्कर्म, थाने में कराई एफआईआर
रविवार देर रात तक दोनों आरोपियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई। पीडि़त नर्स ने बताया कि इंदौर में इलाज के दौरान नहाडिय़ा निवासी इमरत विश्नोई से उसकी पहचान हुई थी। वर्तमान में वह खंडवा में परिवार के साथ रह रही है। शनिवार को वह खातेगांव में आयुर्वेद दवा सप्लाई करने जा रही थी। पठानकोट एक्सप्रेस से हरदा उतरी। इसी बीच इमरत का मोबाइल आया और उसने कहा मां की तबीयत खराब हैए इंजेक्शन लगाना है।

पुलिस ने पैसे का दिया पीडि़ता को लालच
पीडि़त नर्स ने उसे खातेगांव से लौटने के बाद शाम को इंजेक्शन लगाने का कह दिया। शाम 5.45 बजे वह वापस बस से लौटी। इमरत और उसका साथी हरनारायण विश्नोई सफेद स्कार्पियों में उसे मां को इंजेक्शन लगाने के बहाने हरदा-खंडवा बायपास मार्ग के पास खेत में ले गए। पीडि़ता ने बताया एफआईआर के बाद एएसआई जाट ने उसे रुपए लेकर समझौता करने को कहा। उसने धमकाया आरोपी बदमाश है, वे जान से मार देंगे। रिपोर्ट नहीं लिखने पर नर्स ने सीएम हेल्प लाइनए आईजी सहित अन्य अधिकारियों को मोबाइल पर शिकायत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो