scriptछात्रावास का अधीक्षक कराता है यह काम , विरोध करने पर देता है धमकी | Khargone hostel superintendent dirty work news | Patrika News

छात्रावास का अधीक्षक कराता है यह काम , विरोध करने पर देता है धमकी

locationखंडवाPublished: Oct 22, 2019 05:00:15 pm

Submitted by:

deepak deewan

अधीक्षक कराता है यह काम

Khargone hostel superintendent dirty work news

Khargone hostel superintendent dirty work news

खरगोन . जिले के छात्रावासों में व्यवस्थाएं गड़बड़ाई हुई है। यही वजह है कि आए दिन छात्रों के हंगामे और विरोध सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला और सामने आया है। एक सरकारी छात्रावास के अधीक्षक पर छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में छात्रों ने बाकायदा प्रदर्शन करते हुए उन्हें हटाने की भी मांग की है। उनका कहना है कि अधीक्षक अभद्र व्यवहार करते हैं। छात्र कलेक्टोरेट शिकायत लेकर पहुंचे जहां उन्हेंं उचित कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया गया।
अधीक्षक पर लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

शहर के बिस्टान रोड पर संचालित हो रहे आदिवासी सीनियर बालक छात्रावास क्रमांक.1 के छात्र छात्रावास अधीक्षक के विरोध में उतरे। छात्रों ने एसडीएम एवं सहायक आयुक्त कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अपनी पीड़ा सुनाई। अधीक्षकों पर मनमानी करने का आरोप लगाया। छात्र मोहित मुजाल्दे, हर्षराज आर्वे, सावन डावर,सचिन रन्धावे, अजय कवचे, रोहन बर्डे आदि ने बताया अधीक्षक रंधावा मनमानीपूर्वक रवैया अपनाते हैं। विरोध करने पर निष्कासित करने की धमकी दी जाती है।

नालियां तक साफ कराई जाती हैं
छात्रों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे नालियां तक साफ कराई जाती हैं। छात्रों ने अधीक्षक को हटाने की मांग की है। एसडीएम ने आवेदन लेकर जांच कराने व उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो