Kidnaping - छनेरा में दिनदहाड़े क्लीनिक कर्मचारी का अपहरण, देर रात मिला

हरसूद थाना क्षेत्र का मामला, सीसीटीवी में कैद हुए अपहरणकर्ता

By: tarunendra chauhan

Published: 20 Nov 2020, 07:52 PM IST

खंडवा. छनेरा मुख्य बाजार स्थित मेडिकल क्लीनिक से दिनदहाड़े कर्मचारी के अपहरण का मामला सामने आया। सूचना मिलते ही पुलिस टीमें कर्मचारी की तलाश में जुट गई। वारदात गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार छनेरा मुख्य बाजार स्थित डॉ. आशीष पटेल के रश्मि क्लीनिक में सुशील पिता जगदीश प्रजापति (22) निवासी वार्ड नंबर 9 छनेरा काम करता है। गुरुवार सुबह रोजाना की तरह वह क्लीनिक में था। इसी दौरान बदमाश आए और सुशील का अपहरण कर बाइक पर ले गए। परिजन और क्लीनिक संचालक डॉ. पटेल हरसूद थाने पहुंचे और मामले में शिकायत की। शिकायत मिलते की पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू की। एडिशनल एसपी ग्रामीण प्रकाश परिहार, एसडीओपी हरसूद रविंद्र वास्कले और थाना प्रभारी अमित कोरी ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वहीं तलाश करते हुए देर रात अपह्रत सुशील पुलिस को छीपाबड़ के पास मिला है। पुलिस ने परिजन की सुशील के मिलने की सूचना दी है।

वारदात की जांच करते हुए पुलिस ने नगर के मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। कैमरे में बदमाश नजर आए। अपहरणकर्ता सडिय़ापानी चौराहे, भगतसिंह चौराहे से होते हुए हरदा की ओर भागते हुए दिखे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश की। अपहरण की वारदात में गुरुवार सुबह झूम्मरखाली में हार्डवेयर संचालक पर हमला करने वाले आरोपी टुनमुन उर्फ अरविंद का नाम सामने आ रहा है।
नदी में सर्चिंग की

इसी बीच अपह्रत क्लीनिक कर्मचारी को बैकवाटर व नदी में फेंकने का संदेह जताया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तीन टीमें गठित की। टीमों ने दिनभर सुशील की तलाश में इंदिरासागर के बैकवाटर क्षेत्र स्थित रूपारेल, घोड़ापछाड़ नदी में सर्चिंग कराई गई, लेकिन सुशील नहीं मिला। सुशील देर रात छीपाबड़ में पुलिस को मिला। मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned