जानिए, नंदकुमारसिंह चौहान को राजनीति से क्यों लेना पड़ता संन्यास

  जानिए, नंदकुमारसिंह चौहान को राजनीति से क्यों लेना पड़ता संन्यास
khandwa

खंडवा जिले के छैगांवमाखन उद्वहन सिंचाई योजना के भूमिपूजन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खंडवा सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने भावुक हो गए। यहां उन्होंने अपने दिल की बात कह दी और कहा कि अगर उनका वचन पूरा नहीं होता तो वे राजनीति से संन्यास ले लेते। चुनाव में जनता के बीच नहीं जाते।

खंडवा. मैंने 2014 के चुनाव में वचन दिया था कि छैगांवमाखन उद्वहन सिंचाई योजना लाकर रहूंगा। मेरा वचन पूरा हुआ, सीएम का अहसान मानता हूं। अगर एेसा नहीं होता तो मुझे राजनीति छोडऩा पड़ती, चुनाव में मैं जनता के बीच नहीं जाता।
ये बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खंडवा सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कही।
खंडवा जिले के छैगांवमाखन उद्वहन सिंचाई योजना के भूमिपूजन पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व खंडवा सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने भावुक हो गए। यहां उन्होंने अपने दिल की बात कह दी और कहा कि अगर उनका वचन पूरा नहीं होता तो वे राजनीति से संन्यास ले लेते। चुनाव में जनता के बीच नहीं जाते। भावुक लहजे में शुक्रवार को खंडवा जिले के छैगांवमाखन में करीब 540 करोड़ रुपए की छैगांवमाखन उद्वहन सिंचाई परियोजना के भूमिपूजन अवसर पर उन्होंने कहा कि हर-हर नर्मदे-खेत-खेत नर्मदे का नारा आज मैं देता हूं। हमने जो मांगा सीएम शिवराजसिंह चौहान ने हमें दिया। अब मैं झोली फैलाकर मांगता हूं। आपको 2018 में शिवराजसिंह चौहान को फिर से सीएम और 2019 में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और खंडवा सांसद के निशाने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव रहे। नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि अरुण यादव ने मां नर्मदा की झूठी कसम खाकर क्षेत्रवासियों को बहलाया। जिसकी सजा जनता ने उन्हें चुनाव में दी।
मंच पर सीएम, मंत्री
मंच पर सीएम शिवराजसिंह चौहान, नर्मदा घाटी विकास मंत्री लालसिंह आर्य, शिक्षा मंत्री विजय शाह, पंधाना विधायक योगिता बोरकर, खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा, मांधाता विधायक लोकेंद्रसिंह तोमर, बड़वाह विधायक हितेंद्र सोलंकी, जिला पंचायत अध्यक्ष हसीना बाई मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned