scriptcyber cell Bhopal को भेजे जाएंगे ठगी के आरोपियों से जब्त लैपटॉप, रिमांड मांगेंगे | Laptop of accused of ATM clone will be sent to cyber cell Bhopal | Patrika News

cyber cell Bhopal को भेजे जाएंगे ठगी के आरोपियों से जब्त लैपटॉप, रिमांड मांगेंगे

locationखंडवाPublished: Jan 23, 2020 12:41:29 pm

Submitted by:

dharmendra diwan

एटीएम क्लोन के आरोपियों की प्रापर्टी की होगी कुर्की

एटीएम क्लोन के आरोपियों की प्रापर्टी की होगी कुर्की

खंडवा। एटीएम क्लोन कर ऑनलाइन ठगी आरोपी।

खंडवा. एटीएम क्लोन कर ऑनलाइन ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के आरोपी आबिद अंसारी और कार्तिकेयन शर्मा से जब्त लेपटॉप को साइबर सेल भोपाल को भेजा जाएगा। साइबर सेल से लैपटॉप के कोड खुलवाए जाएंगे।आरोपियों के बनाए शोरूम, तीन मंजिला मकान, प्रापर्टी की जानकारी निकाली जाएगी।
गुरुवार को पुलिस कोर्ट से 3 या 7 दिन की रिमांड मांगी जाएगी। पीआर मिलने के बाद आरोपियों को भोपाल ले जाएगा। इसके बाद प्रॉपर्टी कुर्की होगी। उल्लेखनीय है कि ऑनलाइन ठगी के आरोप में खंडवा पुलिस ने 19 जनवरी को अंतर्राज्यीय गिरोह के मास्टर माइंड आबिद अंसारी और उसके साथी कार्तिकेयन शर्मा को गिरफ्तार किया था। वारदात में पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को पुलिस ने 3 दिन की पीआर पर लिया था। पुलिस रिमांड पर आरोपियों से एटीएम क्लोन के मामले में पूछताछ की गई है।
डुप्लीकेट एटीएम बनाने के मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। चार ओर आरोपियों के नाम बताए है। जिसमें तीसरे साथी साजिद है। जो आबिद को रिश्तेदार है। इन आरोपियों की भी तलाश जारी है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
आरोपी आबिद, कार्तिकेन के मोबाइल की कॉल डिटेल साइबर सेल के माध्यम से निकली जा रही है। ये आरोपी किन-किन लोगों से संपर्क में रहते थे। जिन नंबरों पर आरोपियों की ज्यादा बातचीत हुई है। संदेही नंबरों को चिह्नित कर उनसे भी पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो