scriptLarge consignment of pistols found with smugglers before elections | चुनाव से पहले तस्करों के पास मिली पिस्टल की बड़ी खेप | Patrika News

चुनाव से पहले तस्करों के पास मिली पिस्टल की बड़ी खेप

घेराबंदी कर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा, 10 पिस्टल के साथ दो कारतूस जब्त, बाइक से सप्लाई देने जा रहे थे आरोपी

खंडवा

Published: June 11, 2022 12:31:20 pm

खंडवा. आचार संहिता प्रभारी होने के बाद पुलिस की नजर से बचकर तस्करों का एक गिरोह पिस्टल की खेप लेकर सप्लाई करने जा रहा है। मुखबिर से खबर मिली तो कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाइक सवार गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से 10 पिस्टल, दो कारतूस और बिना नंबर की एक मोटर साइकिल जब्त की गई है। शुक्रवार की सुबह गिरफ्त में आए इस गिरोह की हरकत का खुलासा एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने किया है।
एएसपी अलावा ने बताया, एसपी विवेक सिंह ने पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव संबंधी आदर्श आचार संहिता प्रभावशील होने के बाद अपराधियों की धरपकड़ में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। इसी के तहत सीएसपी पूनमचंद्र यादव के निर्देशन में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।
जसवाड़ी के पास पकड़े तस्कर
पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को थाना कोतवाली की टीम को मुखबिर से सूचना मिली की तीन व्यक्ति एक काले रंग की होंडा शाईन मोटर साइकिल से पिपलोद, गुड़ी से खंडवा तरफ बड़ी मात्रा में पिस्टल बेचने आ रहे हैं। सूचना पर थाना कोतवाली व सायबर सेलकी टीम ने जसवाड़ी के आगे रोड किनारे से संदिग्धो के घेराबंदी कर पकड़ा।
बुरहानपुर के तीनों आरोपी
पकड़े गए आरोपियों में धरम सिंह पिता राधेश्याम चंगड (25) निवासी ग्राम रगई थाना खकनार जिला बुरहानपुर, चरन पिता श्रीराम मोरे (23) निवासी ग्राम खड़की थाना खकनार जिला बुरहानपुर, सुनील उर्फ भूरा पिता भुवान सिंह डुडवे (21) निवासी ग्राम खोदरी थाना खकनार जिला बुरहानपुर हैं। तीनों के कब्जे से 10 नग देशी पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और एक बिना नंबर की काले रंग की मोटर साइकिलजब्त की गई है।
आइटीआइ पास है आरोपी
एएसपी अलावा ने बताया कि आरोपी चरन ने इलेक्टि्रकल ट्रेड से आइटीआइ किया है। जबकि उसके साथ पकड़े गए दोनों आरोपी मजदूर वर्ग से हैं। यह आरोपी थोक में पिस्टल खरीदने के बाद उन्हें फुटकर बेचते हैं। पता चला है कि आरोपी 5 हजार रुपए में पिस्टल खरीदने के बाद उसे 15 से 20 हजार तक में बेचते थे। चरन के खिलाफ पूर्व में आर्म्स एक्ट और सुनील के विरूद्ध चोरी का प्रकरण दर्ज हो चुका है। तीनों आरोपियों को पुलिस शनिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।
इस टीम को मिली सफलता
तस्करों को पकड़ने में कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह, उप निरीक्षक प्रेम सिंह जामोद, प्रधान आरक्षक अमित यादव, आरक्षक अनिल वछाने, घनश्याम वास्कले, सायबर सेल से उप निरीक्षक रामप्रकाश यादव, प्रधान आरक्षक लतेश सिंह तोमर, राजेंद्र पांजरे, आरक्षक अरविंद तोमर, अमर प्रजापत, शेखर चौहान की अहम भूमिका रही।
Large consignment of pistols found with smugglers before elections
Large consignment of pistols found with smugglers before elections

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत हैMaharashtra Political Crisis: शिंदे खेमा काफी ताकतवर, उद्धव ठाकरे के लिए मुश्किल होगा दोबारा शिवसेना को खड़ा करनासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.