100 की रफ्तार से 5 पलटी खाया वाहन, 13 लोग घायल, 7 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश बड़वानी के सेंधवा के पास लोडिंग वाहन पलट गया। इसमें सवार 13 लोग गंभीर घायल हो गए। एनएच-३ पर महीने में १३ लोगों की मौत हुई है।

By: संजय दुबे

Published: 12 Nov 2017, 01:04 PM IST

बड़वानी. बाजार हाट से लौटते समय दुगानी-बलवाड़ी के बीच शनिवार शाम करीब ५ बजे लोडिंग वाहन क्र. एमपी ४६, ४५३९ पलट गया। इसमें १३ लोग घायल हुए है। इसमें से ७ गंभीर घायलों को सेंधवा रेफर किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लोडिंग वाहन असंतुलित होकर पलट गया। इस दौरान बलवाड़ी निवासी गोपाल चौहान ने 108 वाहन और वरला पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। घायलों को १०८ वाहन से तत्काल वरला सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। वाहन पलटने की खबर मिलते ही बलवाड़ी से दर्जनों लोग घटनास्थल के लिए दौड़े चले आए। सभी ने मौके पर घायलों को मदद देकर अस्पताल तक पहुंचाया।

हादसे में १३ लोग हुए घायल
डॉ. आरके बमनका व स्टाफ ने मिलकर घायलों का इलाज शुरू किया। डॉ. बमनका ने बताया कि अंजू बाई पति आत्माराम, प्रमिला बाई पति शांताराम, अरुणा बाई सुखदेव, मगन बाई पति शिवा, रवींद्र पिता बंसी, सुखदेव पिता रामा, पंकज पिता शिवा, वाहन चालक गुलाम पिता लुकमान सहित अन्य लोग घायल हुए है। इसमें से ७ लोगों को शाम ७ बजे सेंधवा रेफर किया है। वहीं थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया, आरक्षक बुधिया साधु, संजय पांडे भी मौके पर पहुंचे थे।

हाट बाजार के लिए मैदान को किया समतल
बड़वानी. साप्ताहिक हाट बाजार के लिए शनिवार को नगर पालिका के अमले ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास मैदान को समतल किया। रविवार को साप्ताहिक हाट बाजार के दुकानदारों को निर्धारित स्थानों पर दुकानें लगाने की व्यवस्था की गई। सीएमओ आरके मिश्रा ने रोड पर दुकानें लगा रहे हाट बाजार के दुकानदारों को हिदायत दी थी कि वे निर्धारित स्थान पर ही दुकानें लगाए। दुकानदारों का कहना था मैदान उबड़ खाबड़ है और वहां कचरा भी पड़ा हुआ है। सीएमओ ने हाट बाजार के एक दिन पूर्व यहां साफ-सफाई करवाकर मैदान को समतल करवाया। यहां दुकानों के लिए मार्किंग भी की गई। पिछले डेढ़ साल से साप्ताहिक हाट बाजार अपने निर्धारित स्थान की बजाए पाला बाजार, मायरिया चौराहा, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लग रहा है। जिसके कारण यातायात तो बाधित हो रहा है।

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned