Tragic accident - लोगों से भरा लोडिंग वाहन पलटा, दो की मौत 35 घायल

पिकअप खरीदने के बाद मन्नत उतारने सिंगाजी जा रहे थे
पुनासा रोड स्थित हंत्या बाबा रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा
10 की हालत नाजुक, 25 घायलों को इंदौर किया रैफर

By: tarunendra chauhan

Published: 17 Sep 2020, 11:28 AM IST

खंडवा. ग्राम मोरघड़ी से संत सिंगाजी महाराज समाधि स्थल पर दर्शन और गाड़ी खरीदने की मन्नत उतारने जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। पुनासा रोड स्थित हंत्या बाबा मोड़ पर तेज रफ्तार पिकअप के सामने अचानक मवेशी आने से वाहन चालक ने संतुलन खोया, जब तक गाड़ी कंट्रोल कर पाता तब तक गाड़ी पालटी खा गई। दुर्घटना में गंभीर चोट लगने से दो की मौत हो गई, वहीं 35 से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें से 10 नाजुक सहित 25 घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। शेष घायलों का सनावद केंद्र में इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार मंजूबाई निवासी बेलगम बुजुर्ग द्वारा पिकअप खरीदी थी। महिला ने मान ले रखी थी गाड़ी लेने के बाद वह परिजनों के साथ सिंगाजी दर्शन करने आएगी। महिला का मायका मोरघड़ी का है। बुधवार को उसी पिकअप में सवार होकर करीब 35 से 40 लोग सुबह 8 बजे सिंगाजी के लिए निकले। घर से करीब आधा किमी चलने के बाद यह दुर्घटना हो गई। रोड पर सामने भैंस के आने के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर दो से तीन पलटी खा गई। दुर्घटना में मानू सिंह पिता गोपाल (38) और केशरबाई पति सीताराम पटेल (50) दोनों निवासी मोरघड़ी की मौत हुई है। मोरघड़ी से रवाना होते समय सभी परिवार के सदस्य बड़े खुश थे। महिलाएं मन्नत के गीत का रही थी। सनावद से करीब 15 किमी दूर हथिया बाबा मोड तक पहुंचे थे कि यह हादसा हो गया। कुछ देर बाद गांव में दो लोगों की मौत की खबर आ गई।

अस्पताल में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने भीड़ को हटाया
हादसे के चलते शुरुआत में घायलों की संख्या 10 बताई जा रही थी। लेकिन बाद में वाहन के अंदर दबे होने से कई लोग निकले। इनमें से 35 को घायल होने पर सनावद अस्पताल लाया गया। जहां पूरा अस्पताल घायलों से भर गया। कुछ देर के लिए अस्पताल में अफरा.तफरी मच गई। स्थानीय डॉक्टर व स्टॉफ द्वारा घायलों को उपचार किया जा रहा है। टीआई ललित सिंह डांगुर दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे और भीड़ को हटाने के साथ ही वहां की अन्य व्यवस्थाओं को संभाला। कुछ देर बाद तहसीलदार सुखदेव डाबर और नायब तहसीलदार कृष्णा पटेल भी पहुंचे।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned