scriptराहुल गांधी इधर से आदमी डालेंगे, उधर से बाई निकालेंगे : नंदकुमार सिंह चौहान | Loksabha Election 2019:Controversial Statement of BJP Nandkumar singh | Patrika News

राहुल गांधी इधर से आदमी डालेंगे, उधर से बाई निकालेंगे : नंदकुमार सिंह चौहान

locationखंडवाPublished: Apr 22, 2019 02:27:29 pm

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह ने दिया विवादित बयान

Loksabha Election 2019:Controversial Statement of BJP Nandkumar singh

Loksabha Election 2019:Controversial Statement of BJP Nandkumar singh

खंडवा. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के प्रत्याशी नंदकुमारसिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि एक एेसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने की सोच रहा है, जो एेसी मशीन की बात करता है, जिसमें से एक तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात होती है। ये व्यक्ति तो किसी दिन कह देगा कि इधर से आदमी डालूंगा और उधर से बाई (औरत) निकालूंगा। एक एेसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनेगा या उसके हाथ में हम देश की कमान सौंपेंगे जो लोकतंत्र के मंदिर में आंख मारता है। हमें आंख मारने वाला नहीं, पाकिस्तान को आंख दिखाने वाले प्रधानमंत्री चाहिए। ये चुनाव नहीं, बल्कि वतन का धर्मयुद्ध है। सब अपनी आहुति दें और बूथ की चिंता करें। उन्होंने कहा कि वे 29 अप्रैल को नामांकन भरेंगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह आएंगे। इस मौके पर नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि मैं अरुण यादव की उस चुनौती को स्वीकार करता हूं, जिसमें उन्होंने 5 बनाम 25 साल के कामों पर चर्चा का जिक्र किया है। मैं सामना करने को तैयार हूं, क्योंकि हमारे पास गिनाने के लिए इतने काम हैं कि समय कम पड़ जाएगा।
…और पहनाए जूते
भाजपा के आइटी सेल प्रभारी भरत पटेल ने विधानसभा चुनाव में संकल्प लेकर जूते-चप्पल का त्याग किया था कि जीत मिलने पर ही फिर पहनूंगा। अब कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद व विधायक ने जूते पहनाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो