script

नरेंद्र मोदी वादाखिलाफी के मुगल-ए-आजम बन गए

locationखंडवाPublished: May 17, 2019 04:15:59 am

खंडवा में बोले डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा…कहा- औरगंजेब और मोहम्मद अली जिन्ना की भाषा बोल रहे हैं नरेंद्र मोदी

Loksabha Election 2019: Full Speech Praveen Togadiya in khandwa

Loksabha Election 2019: Full Speech Praveen Togadiya in khandwa

खंडवा. वो गुजरात के वडनग़र गांव के रहने वाले हैं। वहां रेलवे स्टेशन नहीं था तब मोदी कहते थे कि मैं चाय बेचता था। गांव के तालाब में घडिय़ाल नहीं था, तब कहते थे कि घडिय़ाल ने मुझे पकड़ा था, देश में इंटरनेट नहीं था, तब इ-मेल भेजते थे। डिजिटल कैमरा नहीं था, तब फोटो लेते थे। मुझे लगता है कि कल कोई चुनाव भाषण में कहेंगे, मेरा जन्म तो 1949 में हुआ है लेकिन भारत का प्रधानमंत्री तो मैं 1940 में बन गया था। हरेक चीज में वादाखिलाफी। इसलिए नरेंद्र मोदी वादाखिलाफी के मुगल-ए-आजम बन गए हैं। हिंदुस्तान निर्माण दल के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने ये बात गुरुवार को खंडवा में कही। यहां केवलराम चौराहे पर चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर, गोहत्या बंदी, दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाने वाला कानून और कश्मीर में हिंदुओं को घर तथा बांग्लादेशियों को देश निकाला जैसे संकल्प लेकर हमने हिंदुस्तान निर्माण दल देश में खड़ा किया है।
Loksabha Election 2019: Full Speech <a  href=
praveen togadiya in khandwa” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/05/17/praveen_togadiya_1_4579719-m.jpg”>
Loksabha Election 2019: Full Speech Praveen Togadiya in Khandwa IMAGE CREDIT: patrika
चुनाव आता है तो राम, उसके बाद हराम, साध्वी प्रज्ञा भी चुनावी

डॉ. तोगडिय़ा ने कहा कि अभी बंगाल में जाकर भाजपा वाले जयश्री राम कर रहे हैं। एक बार मोदी, रामलला के सामने माथा झुकाकर जयश्री राम कह लिया होता तो कल्याण हो जाता। उनके राम बंगाल में चुनावी हैं। चुनाव आता है तो राम, बाद में इंदौर की मस्जिद, उनके लिए साध्वी प्रज्ञा भी चुनावी है। मैं पूरे भाजपा के नेतृत्व को चुनौती देता हूं- साध्वी जब जेल में थी, एक भी भाजपा वालों ने साध्वी को छोडऩे का वक्तव्य दिया था क्या? एक आरएसएस वालों ने दिया था क्या? तो साध्वी जेल में थी, तब तो याद नहीं आ रही थी। कब याद आई, जब चुनाव आया। उनके राम भी चुनावी हैं। चुनाव आता है तो राम, चुनाव चला जाता है तो हराम। चुनाव आता है तो साध्वी, चुनाव चला जाता है मौलवी। चुनाव आता है पाकिस्तान।
इन मुद्दों पर भी खरी-खरी…
– पठानकोट पर हमला तब नरेंद्र भाई मोदी ने पाकिस्तान-पाकिस्तान नहीं कहा, क्योंकि तब चुनाव नहीं था। तब तो उल्टा पाकिस्तान के आइएसआइ को लड्डू खाने बुलाया। उरी का हमला हुआ तब तो ललकारा नहीं क्योंकि तब चुनाव नहीं था।
– पुलवामा के बाद नरेंद्र भाई मोदी पाकिस्तान की माला जप रहे हैं, अरे भाई, पाकिस्तान से इतना विरोध है तो आपकी शपथ विधि में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को क्यों बुलाया था। पाकिस्तान का इतना विरोध है तो बिना निमंत्रण पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का केक खाने क्यों चले गए थे? अरे, पाकिस्तान का विरोध है तो पठानकोट के हमले के बाद पाकिस्तान को मोस्ट फेवर नेशन बनाकर क्यों रखा?
– न उनकी हिंदुत्व के लिए श्रद्धा है, न उनकी राम के लिए श्रद्धा है, न विकास पर श्रद्धा है, न पाकिस्तान को घुटनों पर लाने की इच्छा है, न राम का मंदिर बनाने वाले हैं। न धारा 370 और न बांग्लादेशी घुसपैठिए हटाने वाले हैं, ये हिंदुओं के साथ चुनावी जुमला, खिलवाड़ कर रहे हैं।
– चुनाव आयोग निष्पक्ष नहीं है क्योंकि बंगाल में तो एक्शन लिया और गुजरात की गांधीनगर सीट जहां अमित शाह लड़ रहे हैं, वहां बूथ कैप्चरिंग करने वाले भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्ष वीडियो में पाए गए, सभी टीवी चैनलों ने दिखाया। वहां एक्शन नहीं लिया।
 Praveen Togadiya photo
Praveen Togadiya photo IMAGE CREDIT: patrika

पत्थरबाज बन गए भाइजान
महबूबा मुफ्ती जो कहती है, मेरी पार्टी मुजाहिदों की पार्टी है। मुजाहिद्दीन यानी गैर मुस्लिमों को कत्ल करने निकलते हैं,वो। ऐसी महबूबा मुफ्ती को मुख्यमंत्री बनाया। अमरनाथ यात्रा के 900 में से एक भी केस वापस नहीं खींचा। 9 हजार पत्थरबाजों के केस वापस खींच लिए। उनके लिए पत्थरबाज, भाईजान बन गए। अमरनाथ के लिए मरने वाले उनके शत्रु बन गए।
औरगंजेब, जिन्ना की भाषा बोल रहे मोदी

गोरक्षकों को गुंडे कहे जाने के मुद्दे पर डॉ. तोगडिय़ा ने कहा कि स्वतंत्र भारत में गोरक्षकों को गुंडा कहने वाला कोई पैदा नहीं हुआ था, गोरक्षकों को गुंडा कहने वाला एक ही व्यक्ति भारत की धरती पर पैदा हुआ है, उनका नाम है नरेंद्र मोदी। नरेंद्र भाई, हिम्मत है तो कसाइयों को गुंडा कहकर दिखाओ न? गाय काटने वाला कसाई तुम्हारा भाजपाई हो गया। तुम्हें चुनाव जिताने के लिए किसान गुंडा हो गया, ये भाषा औरंगजेब, मोहम्मद अली जिन्ना की है, गोरक्षकों को गुंडा कहने वाला भारत की धरती पर एक ही व्यक्ति पैदा हुआ है, वो है नरेंद्र मोदी। गोरक्षकों को अपमानित कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो