scriptदादाजी ने बनवाया था इंदिरा गांधी का मंदिर, अब भाजपा में शामिल हुआ पोता | loksabha election 2024 narendra patel joins bjp Grandfather had built Indira Gandhi temple | Patrika News
खंडवा

दादाजी ने बनवाया था इंदिरा गांधी का मंदिर, अब भाजपा में शामिल हुआ पोता

MP Loksabha 2024 News : इंदिरा गांधी का मंदिर बनवाने वाले गोरेलाल पटेल के पोते ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। पोते नरेंद्र पटेल ने आज पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाथों बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

खंडवाApr 29, 2024 / 04:23 pm

Himanshu Singh

narendra patel
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को है। बीजेपी में लगातार कांग्रेस नेताओं की ज्वाइनिंग हो रही है। एक ऐसे नेता ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली है। जिनके दादाजी गोरेलाल पटेल कांग्रेस के काफी बड़े समर्थक रहे हैं। इनके दादाजी ने इंदिरा गांधी की मृत्यु के बाद अपने गांव में उनका मंदिर बनवाया था। वह मंदिर में इंदिरा गांधी की रोज पूजा किया करते थे। उन्हीं के पोते नरेंद्र पटेल ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

खंडवा लोकसभा में कांग्रेस को हो सकता है भारी नुकसान


इन दिनों बीजेपी ने न्यू जॉइनिंग टोली का अध्यक्ष नरोत्तम मिश्रा को बनाया गया है। उन्होंने ही नरेंद्र पटेल के बीजेपी शामिल कराया है। नरेंद्र पटेल सरपंच संघ के अध्यक्ष हैं। नरेंद्र पटेल का कहना है कि हमारा पूरा परिवार सालों से कांग्रेस समर्थक रहा है। मेरे दादाजी गोरेलाल पटेल और सौभाग्य सिंह पटेल भीकनगांव विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे हैं। जब 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या हुई तो कुछ समय बाद मेरे दादा गोरेलाल पटेल ने भीकनगांव पाडलिया गांव में इंदिरा गांधी का मंदिर बनवाया था। जहां वो पूजा उनकी पूजा किया करते थे। अभी भी मंदिर में उनकी पूजा की जाती है।

कांग्रेस अपनी रीति-नीति से भटकी


नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिताजी कांग्रेस के कट्टर समर्थक रहे हैं। वो 25 साल सरपंच भी रहे। उन्होंने कांग्रेस की रीति और नीति पर पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह दोनों से भटक गई है। पुराने कार्यकर्ताओं का कोई सम्मान बचा नहीं है। नेता ऊपर से थोपे जा रहे हैं। निचले स्तर पर कोई ध्यान ही नही दे रहा। इसलिए मुझे बीजेपी में शामिल होना पड़ रहा है।

Home / Khandwa / दादाजी ने बनवाया था इंदिरा गांधी का मंदिर, अब भाजपा में शामिल हुआ पोता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो