scriptदिनदहाड़े लूट- गार पत्थर खरीदने आए व्यापारियों से 28 हजार लूट ले गए पांच बदमाश | loot - Five miscreants took 28 thousand loot from traders | Patrika News

दिनदहाड़े लूट- गार पत्थर खरीदने आए व्यापारियों से 28 हजार लूट ले गए पांच बदमाश

locationखंडवाPublished: May 17, 2021 11:34:14 am

Submitted by:

harinath dwivedi

रूस्तमपुर टोल के पास

loot.jpg
पंधाना/बोरगांव बुजुर्ग. जिले में एकबार फिर दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है। महाराष्ट्र से पंधाना में गार गोटी पत्थर खरीदी करने आए व्यापारी से मारपीट कर पांच बदमाश नकद रुपए और ड्रायवर का मोबाइल ले गए। घटना रविवार दोपहर 12.30 बजे पंधाना थाना क्षेत्र के बोरगांव चौकी अंतर्गत रूस्तमपुर टोल नाके के पास की है। बदमाशों ने व्यापारी का अपहरण करने की भी कोशिश की। एक व्यक्ति द्वारा उनका पीछा करने पर बदमाश, व्यापारी और ड्रायवर व उनकी गाड़ी छोड़कर भाग निकले।
मामले में पंधाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के अजंता निवासी शाकिर पिता अजमेर खान मेवाती, क्रुजर वाहन में ड्रायवर के साथ पंधाना में गार पत्थर खरीदने आए थे। यहां गार पत्थर खरीदने के बाद व्यापारी को भुगतान कर फरियादी क्रुजर वाहन क्रमांक एमएच-14-ईयू-1153 से महाराष्ट्र के लिए लौट रहे थे। फरियादी ने बताया कि रूस्तमपुर टोल के पास चार लड़के खड़े थे और एक स्कूटी पर बैठा हुआ था। जैसे ही हमारी गाड़ी वहां पहुंची, एक लड़के ने स्कूटी उनकी गाड़ी के सामने अड़ा दी। एक लड़के ने ड्रायवर को उतारा और उसे मुक्का मारकर उसका मोबाइल और जेब में रखे 60 रुपए छीन लिए। दो लड़कों ने व्यापारी को नीचे उतारा और मारपीट की स्कूटी पर बिठा लिया। इस दौरान बदमाशों ने उसकी जेब से पर्स और 28 हजार रुपए नकद भी निकाल लिए।
घटना के दौरान मौके पर एक बुलेट वाला भी पहुंचा था। बदमाशों ने उसे गाली देकर वहां से भगा दिया। इसके बाद तीन बदमाशों ने ड्रायवर को क्रुजर वाहन में बैठा लिया और दो ने व्यापारी को स्कूटी पर बैठाकर ले जाने लगे। बुलेट वाला व्यक्ति आगे दो-चार लोगों को लेकर खड़ा था। जिसे देख बदमाश हाईवे छोड़ जंगल की ओर भागे। फिर एक जगह गाड़ी खड़ी कर व्यापारी और ड्रायवर से मारपीट करने लगे। इतने में बुलेट वाला व्यक्ति तीन-चार लोगों को लेकर वहां पहुंचा। पीछे से आए बुलेट वाले ने आकर मामला पूछा और पुलिस को फोन लगाकर बुलाया। मौके पर पहुंचे बोरगांव बुजुर्ग चौकी प्रभारी जगदीश सिदिया व्यापारी को लेकर चौकी पहुंचे। यहां बोरगांव पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो