scriptभतीजे ने दोस्तों के साथ मिलकर चाचा-चाची के साथ… | Loot in Khandwa | Patrika News

भतीजे ने दोस्तों के साथ मिलकर चाचा-चाची के साथ…

locationखंडवाPublished: Jan 14, 2019 01:21:07 pm

मारपीट कर आरोपी सोने-चांदी के जेवरात और नकद रुपए ले भागे थे

loot in khandwa

loot in khandwa

खंडवा. नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम सुक्तापुर में फरियादी से मारपीट कर की गई लूट वारदात के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात का मुख्य आरोपी फरियादी का भतीजा निकाला है। रविवार को मामले का खुलासा करते हुए एएसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया ग्राम सुक्तापुर में 27-28 दिसंबर की दरम्यानी रात फरियादी नन्नू के घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था।
वारदात के दौरान नन्नू और उसकी पत्नी कंचनबाई के साथ मारपीट कर आरोपी सोने-चांदी के जेवरात और नकद रुपए ले भागे थे। मामले की शिकायत मिलते ही नर्मदानगर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। जांच के दौरान फरियादी के भतीजे गोलू उर्फ भूपेंद्र पिता पन्नालाल भीलाला निवासी सुक्तापुर पर संदेह हुआ। पुलिस ने गोलू की निगरानी की। साथ ही हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अन्य आरोपियों को दबोचा। आरोपियों के कब्जे से देशी कट्टा और कुल्हाड़ी बरामद की गई है।

वारदात करने धरमपुरी से दोस्तों को बुलाया
वारदात में पुलिस ने आरोपी भतीजे गोलू उर्फ भूपेंद्र सहित आरोपी मुकेश पिता सरदार मुवेल निवासी निल्दा, माधव उर्फ महादेव पिता भूवानसिंह, रोहित पिता मोहन सिसोदिया और अरविंद्र पिता धन्नालाल सिसोदिया तीनों निवासी अहरवास थाना धरमपुरी (धार) को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में गए जेवरात मंगलसूत्र, सोने के दो टाप्स, पेंडिल, पांचाली, टीकड़ी, कमरबंद, दो जोड़ पायजेब और नकद पांच हजार रुपए बरामद किए हैं। आरोपियों ने लूट का सामान अपने घरों में छिपा रखा था।

कोर्ट में पेश कर ली रिमांड
नर्मदानगर टीआई एचएल चौहान ने बताया आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से दो दिन की पुलिस रिमांड मांगी है। रिमांड के दौरान आरोपियों से थाना क्षेत्र सहित अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जाएगी। वहीं धमरपुरी थाना पुलिस से गिरफ्तारी आरोपियों को आपराधिक रिकॉर्ड मांगा है। इसके अलावा उन्होंने बताया आरोपी भूपेंद्र का उसके चाचा नन्नू से विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर आरोपी ने लूट की वारदात की थी।

यह वारदातें अब भी अनसुलझी
नर्मदानगर थाना पुलिस ने रविवार को लूट के आरोपी गिरफ्तार किए हैं, लेकिन अब भी क्षेत्र की सनसनीखेज वारदातें अब भी अनसुलझी हैं। पामाखेड़ी निवासी पूर्व सरपंच के घर डकैतों ने लूटपाट की थी। परिवार को बंधक बनाकर आरोपी लाखों रुपए कीमती पुस्तैनी जेवरात लेकर फरार हुए थे। नर्मदानगर में ही कॉलोनी के सूने दो मकानों में सेंधमारी कर चोर सोने-चांदी के गहने लेकर भागे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो