इंजन पर लटके रहे युवक-युवती के शव, 4 किमी. तक दौड़ती रही कर्नाटक एक्सप्रेस

इंजन के सामने हलचल होने और पत्थरों के टकराने की आवाज आने पर ड्राइवर ने ट्रेन रोकी तो देखा इंजन पर लटके हुए थे युवक युवती के शव...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Sep 2021, 06:11 PM IST

खंडवा. खंडवा जंक्शन के पास एक प्रेमी युगल ने कर्नाटक एक्सप्रेस के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। युवक-युवती के शव ट्रेन के इंजन के सामने लटके रहे और ट्रेन करीब 4 किमी. तक दौड़ती रही। बाद में जब इंजन के सामने से हलचल होने और पत्थरों के टकराने की आवाज आई तो ड्राइवर ने ट्रेन रोकी तो देखा कि इंजन के सामने युवक-युवती के शव लटके हुए थे। खुदकुशी करने वाले युवक-युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है, आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने खुदकुशी की है।

train_khandwa_2.jpg

खंडवा-सातफाटा रेलवे स्टेशन के बीच की घटना
दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस सुबह करीब 11.15 बजे खंडवा स्टेशन से मुंबई की ओर रवाना हुई। खंडवा स्टेशन से करीब 20 किमी. दूर साताफाटा रेलवे से पहले ट्रेन के ड्राइवर को इंजन के सामने हलचल महसूस हुई और पत्थरों के लगातार इंजन से टकराने की आवाज आई। इस पर ड्राइवर ने ट्रेन को रोका और उतरकर देखा तो वो हैरान रह गया। इंजन पर युवक-युवती के शव लटके हुए थे। ड्राइवर ने तुरंत सातफाटा स्टेशन के स्टेशन मास्टर को इस बात की सूचना दी जहां से जीआरपी को सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक और युवती ने आत्महत्या का कदम उठाया है और दोनों संभवत : डोंगरगांव स्टेशन के आगे आने वाले मोड़ पर ट्रेन के सामने कूदे हैं। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सातफाटा रेलवे स्टेशन मास्टर ने युवक-युवती के खुदकुशी करने की सूचना दी थी जिसके बाद मौके पर टीम रवाना की गई। युवक-युवती के शव क्षत विक्षत हालत में बरामद किए गए हैं। जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- रात में नींद खुली तो मां ने बेटी से पूछा- खड़ी क्यों हो..पास पहुंची तो देखकर उड़ गए होश

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned