scriptकैशलैस में मनीषा निकली सोनम गुप्ता से ज्यादा बेवफा | Manisha is more bewafa then Sonam gupta | Patrika News

कैशलैस में मनीषा निकली सोनम गुप्ता से ज्यादा बेवफा

locationखंडवाPublished: Dec 20, 2016 11:44:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

कैशलैस व्यवस्था में मनीषा ने किसानों के फसलों के लोन का पैसा बैंकों से अपने खाते में डाल लिया है। जानिए कैसे

Manisha is more bewafa then Sonam gupta,sonam gupt

Manisha is more bewafa then Sonam gupta,sonam gupta

खंडवा. कैशलैस व्यवस्था में मनीषा ने किसानों के फसलों के लोन का पैसा बैंकों से अपने खाते में डाल लिया है। जानिए कैसे
कलेक्टोरेट में मंगलवार को कुछ ग्रामीण पहुंचे और कलेक्टर से शिकायत की। ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगों ने अलग-अलग बैंकों से क्रॉफ्ट लोन लिया था, लेकिन लोन का पैसा आज तक नहीं मिला। बैंक में पूछने पर पता चला कि मनीषा के खाते में डाल दिया गया है, लेकिन मनीषा ने पैसा लेने के बाद आज तक पैसा किसानों को नहीं दी है। वह 9.80 लाख रुपए लेकर चंपत हो गई है।
शिकायत में राधेश्याम गुर्जर ने बताया 21 मार्च को बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से दो लाचा का क्रॉप लोन लिया था। 21 मार्च को यह पैसा हमारे खातों में डालना था, लेकिन अभी तक नहीं आया है। जब मैनेजर से राशि खाते में डालने को कहा गया तो वह चेक बनाकर मनीषा को देने की बात कह रहा है।
पीडि़त भारत पुत्र झांवरिया ने बताया कि मैंने भी केसीसी के लिए चार लाख रुपए का लोन पंजाब नेशनल बैंक से लिए। इसमें भी आज तक पैसे नहीं मिले। मैनेजर मनीषा को देने की बात कह रहा है।
पीडि़त श्यामलाल ने बताया कि मैंने केनरा बैंक में 1.90 लाख रुपए लोन के लिए आवेदन किया। इसमें हम बैंकों का चक्कर काटकर परेशान हैं। वहीं पैसा किसी मनीषा नाम की लड़की के खाते में दे दिया गया है।
कैलाश पिता तोताराम ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा से केसीसी लोन मांगा गया था। इसमें उन्होंने पैसे तो दे दिए लेकिन मेरे खाते में नहीं पहुंचे और आज तक 90 हजार रुपए के लिए भटक रहा हूं। समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करू, कहां जाऊं।
जल्द करेंगे जांच
आज किसानों ने शिकायत की है। इसमें किसानों ने मनीषा के खाते में पैसा डालने का आरोप मैनेजर पर लगाया है। इसकी जल्द जांच कर कार्रवाई करेंगे।

केपी सौनिक, एलडीएम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो