बीच बाजार में हुए दूध वाहन के ब्रेक फेल, तीन को मारी टक्कर, घुसा दुकान में

-पर्व के दौरान संवेदनशील क्षेत्र में हुए एक्सीडेंट से मचा हड़कंप
-वाहन छोड़कर भागा चालक, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

खंडवा.
बीच बाजार में एक दूध वाहन का ब्रेक फेल होने से वाहन ने कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। पर्वों के दौरान भरे बाजार हुई दुर्घटना से हड़कंप मच गया। दूध वाहन की चपेट में एक बाइक, एक ऑटो और एक ठेला आए है। जिसमें तीन व्यक्ति घायल हुए। संवेदशनशील क्षेत्र का मामला होने से तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद दूध वाहन चालक वहां से भाग निकला। कोतवाली पुलिस ने वाहन जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।
शुक्रवार सुबह 10.15 बजे पंधाना रोड पर मानसिंग मिल तिराहा की ओर से आ रहे दूध के टैंकर क्रमांक एमपी-68-जी-0742 के ब्रेक फेल हो गए। जिसके चलते टैंकर का चालक उसे संभाल नहीं पाया और जलेबी चौक स्थित एक बिल्डिंग मटेरियल की दुकान में जा घुसा। इस बीच टैंकर की चपेट में आए ऑटो पलटी खा गया। इसके बाद एक बाइक पर सवार दो युवक भी टैंकर की चपेट में आ गए। बिल्डिंग मटेरियल की दुकान के बाहर पाइप रखे होने से वाहन टकराकर रुक गया।
शुक्रवार को गणेश चतुर्थी होने के कारण यहां पास ही मंडी में लगी गणेश प्रतिमा की दुकानों पर जाने के लिए बाजार में भीड़ थी। संवेदनशील क्षेत्र होने से यहां पहले ही यातायात पुलिस मौजूद थी। घटना में बाइक सवार धीरज पिता गंगाधर सोनी, विवेक पिता विनोद दोनों निवासी शनि मंदिर और ऑटो चालक शेख रफीक पिता शेख अजीज निवासी खड़कपुरा घायल हुए है। वहां मौजूद यातायात पुलिसकर्मी राममूर्ति और अनिल ने लोागों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान चौराहा पर लगे जाम को भी पुलिस ने खुलवाया। कोतवाली टीआइ बलजीतसिंह बिसेन ने बताया कि दूध टैंकर जब्त कर लिया गया है। टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उसकी तलाश जारी है।

Show More
मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned