डिप्टी बैंक मैनेजर के घर से लाखों के जेवर चोरी, परिवार को घर में कैद कर भागे बदमाश

खिड़की की ग्रिल निकाल डिप्टी बैंक मैनेजर के घर में घुसे चोर, दस लाख कीमती सोने के जेवरात ले उड़े, नारायण नगर की वारदात, घर में सोया था परिवार

खंडवा. स्टेडियम के पीछे स्थित नारायण नगर में एसबीआइ बैंक के डिप्टी मैनेजर के घर में चोरों ने सेंध लगाई। चोर मकान की खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल निकालकर अंदर घुसे और अलमारी में रखे करीब दस लाख रुपए कीमती सोने के जेवरात ले भागे। वारदात शनिवार रात 2 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार मुख्य शाखा एसबीआइ बैंक के डिप्टी मैनेजर पंकज पिता बसंतराव कुंभारे निवासी नारायण नगर राजू वानखेड़े के मकान में किराये से रहते हैं। शनिवार रात खाना खाकर परिवार के साथ घर में सोए थे। इसी बीच चोर मकान के पीछे की खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल (जाली) खोलकर डायनिंग रूम में पहुंचे। घर के कमरों में तलाशी ली। अलमारी में रखे सोने के गहने और नकद रुपए ले गए। जाते-जाते बदमाश मकान का दरवाजा बाहर से बंद कर परिवार को कैद कर गए। आवाज सुन पंकज की आंख खुली। बाहर आकर देखा तो दरवाजा बंद था। वहीं घर में सामान फैला था। चोरी होने पर तुरंत डायल-100 पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही नाइट गश्त पर मौजूद कोतवाली टीआइ बीएल मंडलोई टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली।
आवाज सुन बाहर आया तो दरवाजा बंद था
डिप्टी मैनेजर पंकज कुंभारे ने बताया रात करीब 2 से 3 बजे के बीच चोर डायनिंग रूम की खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। आवाज सुन कमरे से बाहर आया तो देखा सामान फैला था। बाहर जाने लगा तो दरवाजा बाहर से बंद था। पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया वारदात में चोर अलमारी में रखे सोने के टॉप्स तीन जोड़, दो जोड़ पेंडल, तीन मंगलसूत्र, दो जोड़ लटकन, एक जोड़ कड़ा, सई धागा एक जोड़, चपला कंटी एक जोड़, अंगूठी, दो चेन, फूल, छल्ला, चुड़ी और पांच हजार रुपए नकद ले गए है। वर्तमान के हिसाब से गहनों की कीमत दस लाख रुपए से अधिक है।

सीसीटीवी कैमरे में मिला बंद, फिंगर प्रिंट जुटाए
वारदात की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से आरोपियों के फिंगर प्रिंट लिए है। वहीं टीम ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे। इस दौरान एक मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे मिले। हालांकि उक्त कैमरे बंद थे। ऐसे में अब तक आरोपियों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।
वर्जन...
नारायण नगर में चोरों ने खिड़की की ग्रिल निकालकर चोरी की है। चोर गहने और नकद ले गए है। मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
बीएल मंडलोई, टीआइ, कोतवाली

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned