scriptऑफिस से घर लौट रही युवती का बदमाशों ने लूटा मोबाइल | Miscreants looted the mobile of a girl returning home from office | Patrika News

ऑफिस से घर लौट रही युवती का बदमाशों ने लूटा मोबाइल

locationखंडवाPublished: Mar 25, 2023 11:41:48 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

तीसरे दिन पुलिस ने दर्ज की एफआइआर

#Loot: Milk Cooperative Society Secretary robbed

#Loot: Milk Cooperative Society Secretary robbed

खंडवा. शहर में अपराधियों की सक्रियता बढ़ गई है। तीन दिन पहले ऑफिस से घर जा रही एक युवती को नवचंडी मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने घेरा और उसका मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले। इस गंभीर वारदात की शिकायत तत्काल रामेश्वर चौकी पुलिस को दी गई थी। लेकिन मामले की जांच के बाद तीसरे दिन तब एफआइआर दर्ज की गई जब पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। इसके पहले भी इसी तरह की वारदात शहर में हो चुकी है।
इस मामले में फरियादिया अरूणा पिता रामोतार मंडलोई (21) निवासी धनोरा थाना हरसूद हाल मालवीय काॅलोनी लाल चौकी खंडवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 21 मार्च की शाम करीब साढ़े 7 बजे स्कॉलर डेन स्कूल के पास हुई वारदात के बाद ही पीडि़ता ने परिजनों के साथ जाकर रामेश्वर चौकी पुलिस को पूरी घटना बताई थी। उसने बताया था कि ऑफिस से निकलने के बाद वह कस्टमर से फोन पर बात करते हुए नवचंदी मंदिर के पास स्कॉडर डेन स्कूल के रास्ते अपने घर जा रही थी। तभी मोटर साइकिल से आए दो बदमाश उसके आगे पीछे गाड़ी करने लगे और अचानक से झपट्टा मारकर मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 24 मार्च को एफआइआर दर्ज करते हुए आइपीसी की धारा 392 में दो युवकों को आरोपी बनाया है। खबर है कि पुलिस की गिरफ्त में आरोपी आ चुके हैं और जल्द ही इस बड़ी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। यह बात भी सामने आ रही है कि पकड़ में आए आरोपियों से कुछ और घटनाओं के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो