scriptचलती यात्री बस पर बदमाशों ने बरसाए पत्थर, चालक का हाथ चोटिल हुआ मगर गाड़ी नहीं रोकी | Miscreants pelted stones on a passenger bus on the highway | Patrika News

चलती यात्री बस पर बदमाशों ने बरसाए पत्थर, चालक का हाथ चोटिल हुआ मगर गाड़ी नहीं रोकी

locationखंडवाPublished: Feb 20, 2021 10:25:38 pm

इंदौर-इच्छापुर हाईवे स्थित दहीनाले की वारदात, चालक ने अस्पताल में रोकी बस

Miscreants pelted stones on a passenger bus on the highway

Miscreants pelted stones on a passenger bus on the highway

खंडवा. इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर दहीनाले के पास यात्रियों से भरी बस पर बदमाशों ने लूट की नियत से पथराव कर दिया। पथराव में बस चालक समेत तीन यात्री घायल हुई। बस चालक के हाथ में पत्थर लगा। लेकिन उसने बस को मौके पर नहीं रोका और सूझबूझ के साथ दौड़ते हुए अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया। दरअसल, गुरुकृपा बस सर्विस की बस (एमपी 13 पी 0489) बुरहानपुर से सवारियां भरकर खंडवा आ रही थी। इसी दौरान रात करीब 11 बजे इंदौर-इच्छापुर हाईवे स्थित दहीनाले के पास सड़क किनारे से बदमाशों ने बस पर पथराव कर दिया। अचानक हुए पथराव में बस चालक देवीलाल समेत तीन यात्री घायल हुए। चालक देवीलाल के हाथ में पत्थर लगा। इस कारण उससे बस का स्टेरिंग मोड़ते नहीं बन रहा था। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और बस को दौड़ते हुए खंडवा अस्पताल लेकर पहुंचा। ताकि यात्री सुरक्षित रह सकें। उधर, घटनाक्रम की खबर मिलते ही बुरहानपुर और खंडवा जिले की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमशों की सर्चिंग की। लेकिन कोई नहीं मिला।
एक पल को लगा पता नहीं अब क्या होगा
बस में सवार यात्रियों ने बताया बुरहानपुर से खंडवा की यात्रा करने बस में सवार हुई थी। रात करीब 11 बजे बस असीरगढ़ घाटी के पास पहुंची। तभी अचानक बस में पत्थर आना शुरू हो गए। एक के बाद एक पत्थर आते देख अफरा-तफरी मच गई। पत्थर लगने से तीन लोग घायल हुए। ड्राइवर भी घायल हो गया था। तब ऐसा लगा कि पता नहीं अब क्या होगा। लेकिन ड्राइवर ने कहा सब लोग सीट के नीचे छिपकर खुद को बचाओ और बस को तेज रफ्तार में लेकर खंडवा पहुंचा। खंडवा पहुंचने के बाद राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो